जब एक लड़की के चक्कर में Aamir khan ने मुंडवा लिया था अपना सर, जाने ये रोचक किस्सा

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों वो अपनी मचअवेटिड फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha)  को लेकर सुर्खियों में हैं.
जब एक लड़की के चक्कर में Aamir khan ने मुंडवा लिया था अपना सर, जाने ये रोचक किस्सा 

When Aamir Khan Shaved His Head: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपने करियर की शुरुआत से ही आमिर (Aamir Khan) अपने चॉकलेटी फेस को लेकर फैंस के बीच पॉपुलर रहे हैं.

वहीं, उनकी पहली फिल्म 'कयामत से कयामत' तक में उनका हेयरडू लोगों को काफी पसंद आया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका वो यूनीक हेयरकट फिल्म के लिए नहीं था बल्कि एक लड़की ने उनके प्यार को ठुकराने दिया था जिसके बाद उनका उन्होंने अपने बाल ही मुंडवा लिए थे. 

आमिर खान ने इस बारे में की थी बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने सिमी गरेवाल को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि, 'मैं एक इंटेंस लवर था, मैं जिस लड़की से प्यार करता था, जब उसने मेरा प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया तब मैंने अपना सिर मुंडवा लिया.

बहुत से लोग सोचते हैं कि मैंने फिल्म के लिए अपना सिर मुंडाया. लेकिन सच में मैंने किसी और वजह से ऐसा किया था. मैंने उस लड़की को खो दिया था जिसे में प्यार करता था. एक दिन उसने मुझसे कहा कि वो मुझसे प्यार नहीं करती. इसलिए मैं गया और अपना सिर मुंडवा लिया. वो काफी बचकानी हरकत थी. फिर जब केतन ने मुझे मिलने के लिए बुलाया, तो उन्होंने कहा, तुम्हारे बाल कहां हैं'?

आमिर खान ने बताया उस लड़की के बारे में

आमिर खान (Aamir Khan) ने उस लड़की के बारे में बात की जिसने उनका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था. आमिर ने कहा,'अगर आप रिश्ता बना रहे हैं और आप जानते हैं कि सामने वाले को नहीं लगता कि वो आपसे प्यार करती है, तो ये कुछ ऐसा है जिसका मैं पूरी तरह से सम्मान करता हूं.

अब तक भी मैं उनके उस फैसले का सम्मान करता हूं'. वहीं, बात करें आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

Share this story

Around The Web