सलमान खान से लेकर स्वरा भास्कर तक कई लोगों से एल्विश ने ले रखे है पंगे, लग चुका है गमला चोरी का भी आरोप

बिग बॉस ओटीटी विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ बीते दिन FIR दर्ज की गई है. एल्विश पर सांपों का जहर और लड़कियां सप्लाई करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. लेकिन इससे पहले भी उनका नाम विवादों में घिर चुका है. 
सलमान खान से लेकर स्वरा भास्कर तक कई लोगों से एल्विश ने ले रखे है पंगे, जाने 
एंटरटेनमेंट डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतने के बाद घर-घर में मशहूर होने वाले एल्विश यादव को आज भला कौन नहीं जानता. बिग बॉस के घर में जाने से पहले भी उनके लाखों चाहनेवाले थे. अपनी यूट्यूब वीडियो के लिए एल्विश फैंस के बीच काफी मशहूर हैं.

लेकिन बीते दिन उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. एल्विश यादव पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. यूट्यूबर पर रेव पार्टीज में सांपों का जहर बेचने से लेकर लड़कियों की सप्लाई करने तक के गंभीर इल्जाम लगे हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब 26 साल के एल्विश यादव किसी विवाद का हिस्सा बने हैं. इससे पहले भी उनपर कई केस चल रहे हैं. एल्विश अपनी वीडियो के जरिए बड़े-बड़े सितारों से भी पंगा ले चुके हैं. चलिए आपको बताते हैं कि यूट्यूबर एल्विश यादव पर क्या-क्या आरोप दर्ज हैं.

सलमान खान से लिया पंगा

बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान का सामना करने वाले एल्विश यादव ऑफ कैमरा भाईजान से पंग ले चुके हैं. एल्विश यादव ने साल 2019 में एक वीडियो बनाया था. जिसमें उन्होंने सलमान खान को लेकर काफी कुछ था. यूट्यूबर ने सलमान को लेकर बोला था कि लोग उनसे डरते हैं उन्होंने विवेक ओबेरॉय का करियर खा लिया.

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सलमान लोगों की मदद करते हैं और उन पर कार भी चढ़ा देते हैं. केस के बाद भी सरेआम घूम रहे हैं. इसके अलावा भी एल्विश ने सलमान के खिलाफ काफी कुछ विवादित कहा था.

स्वरा भास्कर ने की थी FIR

साल 2021 में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. स्वरा का कहना था कि एल्विश ने उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. स्वरा ने अपनी शिकायत में लिखवाया था कि एल्विश ने उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाए गए एक सीन को लेकर उनकी छवि को खराब किया और उनके खिलाफ अश्लील हैशटेग भी ट्रेंड करवाए.

चोरी किया गमला

साल 2023 में एल्विश यादव पर गमला चोरी करने का भी आरोप लगा था. दरअसल एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसमें SUV कार में सवार कुछ लोगों ने जी 20 के लिए लगाए गमलों की चोरी की थी. ये दावा किया गया था कि वो कार एल्विश यादव की थी. हालांकि बाद में इस आरोप से वह मुक्त हो गए थे.

Share this story

Around The Web