‘मैं साजिश का शिकार हूं’, ईओडब्ल्यू से पूछताछ में बोलीं अभिनेत्री नोरा फतेही

मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही (Actress Nora Fatehi) से भी ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) द्वारा पूछताछ की जा रही है।
‘मैं साजिश का शिकार हूं’, ईओडब्ल्यू से पूछताछ में बोलीं अभिनेत्री नोरा फतेही

नई दिल्‍ली। मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही (Actress Nora Fatehi) से भी ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) द्वारा पूछताछ की जा रही है।

उन्हें बृहस्पतिवार ईओडब्ल्यू के दफ्तर में तलब किया गया था, जहां पर एक्ट्रेस से तकरीबन छह घंटों तक कई सवाल किए गए। फिलहाल नोरा फतेही ने खुद को इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष (innocent) बताया है और कहा है कि वह खुद साजिश का शिकार हैं।

अभिनेत्री नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान ईओडब्ल्यू से कहा कि “मैं साजिश का शिकार हूं, साजिशकर्ता नहीं”। इसके अलावा भी उन्होंने कई सवालों के चौंकाने वाले जवाब दिए। नोरा फतेही से जब पूछा गया कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) में चैरिटी कार्यक्रम में जिसने उन्हें इनवाइट किया था।

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने एक ऑफिसर जैदी का नाम लिया और दावा किया कि जैदी सुपर कार आर्टिस्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम के लिए एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर भी हैं। इसके अलावा उनके ट्रेवल और अन्य खर्चों के भुगतान के बारे में पूछे जाने पर नोरा ने बताया कि उनकी जानकारी में लीना पॉल हैं।

ईओडब्ल्यू की पूछताछ में नोरा से आगे बीएमडब्ल्यू कार के बारे में भी पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था क्योंकि उनके पास पहले से बीएमडब्ल्यू कार(bmw car) थी। इस दौरान उनका लीना और पिंकी से भी कनेक्शन खंगाला गया और सवाल किया गया कि क्या वह कार्यक्रम में लीना और पिंकी से मिली थीं, या कोई तोहफा लिया था।

नोरा ने अधिकारियों को जवाब देते हुए कहा- वह लीना से एक कार्यक्रम में मिलीं और उन्हें एक गुच्ची बैग व आईफोन गिफ्ट किया, इसके साथ ही लीना ने अपने पति को भी कॉल पर लिया, क्योंकि वह नोरा की बहुत ही प्रशंसक थी। इस बार उन्हें बताया गया कि बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की जा रही है।

जब नोरा से पूछा गया कि क्या उन्हें सुकेश में कुछ संदिग्ध लगा। तो इस पर अभिनेत्री ने कहा कि जब सुकेश के लगातार कॉल और मैसेज आने लगे, साथ ही तोहफों का लालच देना शुरू किया तो उन्होंने उसके इरादों को समझ लिया।

इसके बाद नोरा ने उसके मैनेजर्स के साथ सभी संबंधों को तोड़ लिया। बता दें कि ये दूसरी बार है जब ईओडब्ल्यू के द्वारा नोरा से पूछताछ की गई। इससे पहले अधिकारियों ने तकरीबन नौ घंटे से अधिक पूछताछ की थी और तकरीबन 50 प्रश्न पूछे थे।

Share this story

Around The Web