खेल

IND Vs PAK: इंडिया के खिलाफ मुकाबले से पहले टेंशन में आए बाबर आजम, दिया चौंकाने वाला बयान

Editor
12 Aug 2022 2:49 PM GMT
IND Vs PAK: इंडिया के खिलाफ मुकाबले से पहले टेंशन में आए बाबर आजम, दिया चौंकाने वाला बयान
x
अगस्त के आखिरी सप्ताह में एशिया कप का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

अगस्त के आखिरी सप्ताह में एशिया कप का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। एशिया कप का पहले मुकाबला 27 अगस्त को खेला जाना है। इस बीच भारत का पहला मैच पाकिस्तान से 28 अगस्त को खेला जाना है, जिसे लेकर अभी से ही चर्चा जोरों से चल रही है।

भारत और पाकिस्तान का जब जब मुकाबला खेला जाता है तो फैंस की दिल की धड़कन रुक जाती हैं। टीवी स्क्रीन पर गांवों, कस्बों और शहरों में खूब मैच का लुत्फ उठाया जाता है। मैच से पहले पाकिस्तान और भारत के खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से तनाव होता है, जो मैदान पर भी साफ देखने को मिलता है।

इस बीच मैच से पहले ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम काफी घबराए हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है।

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच का दबाव बाकी दूसरी टीमों के खिलाफ मैच से अलग होता है। बाबर आजम के मुताबिक, हम हमेशा इसे एक सामान्य मैच की तरह खेलने की कोशिश करते हैं, लेकिन हां, हम पर निश्चित रूप से इस मैच के लिए अलग दबाव बना रहता है।

बाबर आजम ने कहा कि पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में हमारी टीम ने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। हम चाहेंगे कि हम उसी तरह के प्रदर्शन को एशिया कप में भी दोहराने का काम करें।

2021 में भारत को पाकिस्तान ने दी थी मात

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते साल 2021 में हुए वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने पहली बार भारत को हराया था। इस मैच के बाद अब एशिया कप में दोनों टीमों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं, जो 28 अगस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भारत के मुकाबले से पहले इस देश का दौरा करेगी पाकिस्तानी टीम

वहीं, एशिया कप के मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड दौरे रहेगी। यहां वह तीन वनडे मैच खेलेगी। पहला मुकाबला 16 अगस्त को खेला जाएगा। नीदरलैंड रवाना होने से पहले बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान मैच में होने वाले प्रेशर पर चुप्पी तोड़ी है।

Next Story