बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर अभाविप ने शिक्षा मंत्री का किया पुतला दहन

बीपीएससी प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर अभाविप ने शिक्षा मंत्री का किया पुतला दहन


अररिया 10 मई(हि.स.)।अभाविप की फारबिसगंज इकाई की ओर से बीपीएससी प्रश्न पत्र लीक मामले को लेकर के बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का पुतला दहन स्टेशन चौक पर किया गया।

मौके पर अभाविप जिला संयोजक आकाश श्रीवास्तव ने कहा बीपीएससी पेपर लीक की घटना बिहार की छवि को देशभर में कलंकित किया है। भ्रष्ट और कर्तव्यहीन अधिकारियों के कारण बिहार लोक सेवा आयोग शिक्षा माफियाओं का सुरक्षित पनाहगाह बना हुआ है।उन्होंने कहा कि एक तो वैकेंसी नहीं निकलती और वैकेंसी निकले तो परीक्षा समय पर नहीं,बावजूद इसके परीक्षा होगी भी तो पेपर लीक सालों तक मेहनत करने वाले बिहारी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने कहा कि लाखों छात्र-छात्राए अपने गृह स्थान से दो-तीन सौ किलोमीटर की यात्रा धक्के खाते हुए करते हुए परीक्षा केंद्र पर पहुंचने वाले बेरोजगार छात्रों का हुए आर्थिक नुकसान का जवाब भरपाई कहां से होगा। अभाविप मामले को लेकर प्रदेश भर में आंदोलन कर रही है।अभाविप नेताओं ने बिहार सरकार से अविलंब दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की है।मौके पर नगर मंत्री शिवम साह ने बिहार सरकार से अविलंब उच्चस्तरीय जांच कमिटी बैठाकर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग की। मौके पर कॉलेज मंत्री अभिषेक झा नगर कार्यकारणी सदस्य प्रिंस कश्यप, सोमनाथ कुमार, अनुपम साह,संजीत कुमार सिंह, सहित अभाविप कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल

Share this story

Around The Web