हरियाणा : चालान से बचने के लिए की ऐसी हरकत, खुद पर और होमगार्ड जवान की जान बन आई

हरियाणा : चालान से बचने के लिए की ऐसी हरकत, खुद पर और होमगार्ड जवान की जान बन आई 

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में चालान से बचने के लिए युवक को होंडा सिटी कार को भागने का प्रयास किया. इस बीच वहां तैनात होमगार्ड के जवान ने उसे पकड़ऩे का प्रयास किया तो उसने उसे सीधी टक्कर मार दी. जवान किसी तरह कार के बोनट पर लटक गया तो चालक उसको काफी दूर तक को घसीटते हुए ले गया. पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ा और जवान को बचाया.

पुलिस ने चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम बड़ोपल गांव के पास नाकेबंदी कर वहां से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर रही थी. होमगार्ड सोनू कुमार निवासी गोरखपुर ने बताया कि वह वर्ष 2016 से हरियाणा होमगार्ड में है और वर्तमान में थाना ट्रेफिक फतेहाबाद मे तैनात है.

उसने बताया कि कल शाम को एसएचओ अनूप कुमार, ईएसआई शंकर लाल, मुकिम खान, नरेश कुमार, राजबीर सिंह सरकारी गाड़ी जिप्सी चालक राजेन्द्र सिंह के साथ नहर पुल बडोपल के पास हिसार से फतेहाबाद जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक गाड़ी होंडा सीटी को उसने रोकने का इशारा किया तो गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी को रोकने की बजाय तेज करके सीधे टक्कर मारी.

चालक उसे अपनी गाड़ी के बोनट पर लटका कर काफी दूर तक ले गया. पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का पीछा करके चालक को क़ाबू कर लिया. आरोपी चालक की पहचान सुरेन्द्र निवासी आजाद नगर हिसार के तौर पर हुई है.

बाद में घायल होम गार्ड को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 279, 336, 337, 332, और 353 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Share this story

Around The Web