Karnal Terrorist Connection: करनाल आतंकी कनेक्शन में खुलासा, पाकिस्तानी ISI और खालिस्तान का 5 लाख में एक ब्लास्ट का प्लान फेल

Karnal Terrorist Connection: करनाल आतंकी कनेक्शन में खुलासा, पाकिस्तानी ISI और खालिस्तान का 5 लाख में एक ब्लास्ट का प्लान फेल

हरियाणा : करनाल खालिस्तानी आतंकी कनेक्शन मे सेंट्रल एजेसियों के हाथ कुछ बड़ी लीड्स लगी है. पाकिस्तानी ISI और खालिस्तान का 5 लाख में एक ब्लास्ट वाला प्लान फेल हो गया है.

दरअसल पकड़े गए आतंकियों ओर उसके पाकिस्तान में बैठे मास्टरमाइंड रिन्दा के पंजाब, महाराष्ट्र, तेलगांना के बाद अब दो और राज्यों में आतंकी लिंक का पता चला है. जी हां रिन्दा के मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी टेरर लिंक का पता चला है, वहां पर भी सेंट्रल एजेंसी अलर्ट मोड पर है. रिन्दा के आउटफिट्स मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी छिपे हो सकते है.

बरामद हथियार और विस्फोटक की खेप का एक हिस्सा पंजाब में कुछ जगह प्लांट किया जा चुका है. जिस पर सेंट्रल एजेंसी और पंजाब पुलिस सर्च ऑपरेशन में जुटी है,

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी की कई घंटों तक पकड़े गए आतंकियों से की पूछताछ की है. बता दें कि जिस दिल्ली नंबर की गाड़ी का इस्तेमाल आतंकियों ने किया, वो सेकेंड हैंड इनोवा थी, जिसे पकड़ा गया है. एक आतंकी पहले बतौर टैक्सी के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है.

स्लीपर सेल के बाद अब भारत की जेलों में बंद गैंगस्टर, बदमाशों यहां तक की छोटे-मोटे आपराधिक मुकदमे में जेलों में बंद अपराधियों को रिन्दा या यूं कहें पाकिस्तानी ISI भारत में अलग-अलग टारगेट पर बम प्लांट करने विस्फोटक करने के बदले 5 लाख रुपए का लालच देकर तैयार करने में जुटी है.

जो पाकिस्तान कंगाल हो रहा है, वो भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं को अंजाम देने से कतई बाज नही आ रहा है.आतंकियों से पूछताछ और हाल में पंजाब के नवांशहर मे रिन्दा के करीबी आतंकी कुलदीप उर्फ सन्नी की पूछताछ में भी. आतंकी रिन्दा का देश विरोधी एजेंडा 5 लाख लो भारत मे ब्लास्ट करो. पाकिस्तान ISI और रिन्दा के निशाने पर भारत के कई राज्यों के अलावा पुलिस फोर्स के जवान भी हैं. जिन्हें टारगेट करना का भी टास्क आतंकियों को सौंपा गया था.

Share this story

Around The Web