जींद : चलती बस से यात्री का पर्स लेकर भागे युवक, यात्रियों की मदद से एक पकड़ा

जींद : चलती बस से यात्री का पर्स लेकर भागे युवक, यात्रियों की मदद से एक पकड़ा


जींद, 10 मई (हि.स.)। करनाल से हिसार जा रही रोडवेज बस में सवार यात्री के बैग से तीन युवक नगदी व जेवरात वाला बैग लेकर भाग निकले। यात्रियों ने पीछा कर एक युवक को काबू कर लिया जबकि दो फरार होने में कामयाब हो गए। पर्स में सोने का मंगलसूत्र, नाक का कोका, चांदी का कड़ा, 2900 रुपये की नगदी व अन्य सामान था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पकड़े गए युवक तथा फरार दो उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

हिसार निवासी मोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह करनाल से हिसार के लिए रोडवेज बस में सवार हुआ। उसने अपने बैग को सीट की बगल में रखा था। बस जब जींद बस अड्डे से हिसार के लिए रवाना हुई तो परशुराम चौंक पर तीन युवक बैग से सोने का मंगलसूत्र, नाक का कोका, चांदी का कड़ा, 2900 रुपये की नगदी निकाल भाग निकले। शोर मचाए जाने पर यात्रियों ने युवकों का पीछा किया ओर एक युवक को धर दबोचा। युवक की पहचान गांव लोहचब निवासी जितेंद्र उर्फ बच्चू के रूप में हुई। जबकि दो युवक नगदी तथा जेवरात वाला पर्स लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। जो युवक फरार हुए वो गांव अशरफगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है। युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मोहित की शिकायत पर पकड़े गए जितेंद्र को नामजद कर फरार दो अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी महेंद्र ने बताया कि पकड़ा गया युवक नशेड़ी प्रवृत्ति का है। जो युवक फरार हुए, उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। यात्रियों के सामान चोरी होने की कई गुत्थियां सुलझने की संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

Share this story

Around The Web