जोधपुर उपद्रव: कर्फ्यू 8 मई रात 12 बजे तक बढ़ाया गया

जोधपुर उपद्रव: कर्फ्यू 8 मई रात 12 बजे तक बढ़ाया गया


शनिवार को कर्फ्यू में सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक चार घंटे की ढील

जेधपुर, 06 मई (हि.स.)। जोधपुर शहर के जालोरी गेट चौराहा पर सोमवार की रात को उपजे उन्माद के बाद दस थाना क्षेत्रों में लगाए गए कर्फ्यू को दो दिन और बढ़ा दिया गया है। अब 8 मई की रात 12 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा। हालांकि, शनिवार 7 मई की सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक कर्फ्यू में चार घंटे की छूट रहेगी जिससे कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में रहने वाले लोग फल-सब्जी, दूध-दही, किराणा सामग्री आदि खरीद सकेंगे। ऑप्टिकल की दुकानें भी खोली जा सकेंगी। अन्य दुकानों को खोलने की मनाही है।

डीसीपी यातायात एवं मुख्यालय राजकुमार चौधरी ने शुक्रवार को जारी आदेश में बताया कि कर्फ्यूग्रस्त उदयमंदिर थाना क्षेत्र में आंशिक स्थल राइका बाग, रोडवेज बस स्टैंड के साथ राइका बाग रेलवे स्टेशन को इससे मुक्त रखा गया है। उदयमंदिर थाना क्षेत्र के संपूर्ण हिस्से में कर्फ्यू रहेगा। इसके अलावा नागौरी गेट, सदर बाजार, सदर कोतवाली, खांडाफलसा के साथ जिला पश्चिम के सरदारपुरा, सूरसागर, प्रतापनगर, प्रतापनगर सदर, देवनगर थाना क्षेत्र में कर्फ्यू की अवधि 8 मई की रात 12 बजे तक रहेगी।

बता देें कि अभी तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल नहीं की गई है जिससे व्यापारी सहित आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल प्रशासन ने इस बारे में अग्रिम आदेश जारी नहीं किया है। आमजन प्रशासन से मोबाइल इंटरनेट सुविधा बहाली को लेकर आस लगाए बैठा है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ ईश्वर

Share this story

Around The Web