संशोधित : बस स्टैंड स्थित लॉज में रायपुर के एक ही परिवार के चार सदस्यों का मिला शव

संशोधित : बस स्टैंड स्थित लॉज में रायपुर के एक ही परिवार के चार सदस्यों का मिला शव


कांकेर, 06 मई (हि.स.)। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड स्थित बस्तर लॉज में रायपुर के एक ही परिवार के चार सदस्यों का शव के मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैंड स्थित बस्तर लॉज में रायपुर निवासी जितेंद्र देवांगन अपनी पत्नी सविता और दो बच्चों गुनगुन और टुकटुक के साथ आये थे, देर रात 10 बजे लॉज के मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक जितेंद्र और उसकी पत्नी सविता का शव फांसी के फंदे पर लटक रही थी। जबकि दो नाबालिग बच्चों के शव बिस्तर पर पड़ा था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं, एक ही परिवार के 04 लोगों का शव देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस को आशंका है कि बच्चों को पहले जहर देकर मारा गया होगा। उनके मुंह नाक से झाग निकल रहा था।

कांकेर एसपी सलभ सिन्हा ने बताया कि कांकेर बस स्टेंड के पास एक लाज में एक परिवार आकर रुका हुआ था। जो कि आज सुबह से ही बाहर नहीं निकले हैं, इसके अलावा कर्मचारियों के आवाज देने पर भी भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। सूचना पर पुलिस की टीम यहां पहुंची और दरवाजा को तोडक़र देखा तो पति-पत्नी फांसी पर झूलते मिले इसके अलावा दो बच्चों का शव भी मिला है। फॉरेंसिक की टीम को मौके पर बुलाया गया है हर एंगल से जांच की जा रही है। मौके से फिलहाल कोई भी सोसाईड नोट नहीं मिला है।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

Share this story

Around The Web