राज्यपाल से मिस उत्तराखंड ऐश्वर्या बिष्ट ने की मुलाकात

राज्यपाल से मिस उत्तराखंड ऐश्वर्या बिष्ट ने की मुलाकात


देहरादून, 06 मई (हि.स.)। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) से शुक्रवार को राजभवन में मिस उत्तराखंड 2022 ऐश्वर्या बिष्ट ने मुलाकात की। इस दौरान राज्यपाल ने कहा कि उत्तराखण्ड की महिलाएं दिव्यता की प्रतीक हैं।

इस दौरान मिस उत्तराखण्ड-2022 की प्रथम रनरअप हिमानी रावत, द्वितीय रनरअप मानसी ग्रेवाल, तृतीय रनरअप तमन्ना शाही व चतुर्थ रनरअप राजश्री डोभाल भी उपस्थित रहीं। इस दौरान सिनमिट कम्यूनिकेशन के निदेशक दिलीप सिंधी, राजीव मित्तल भी उपस्थित रहे।

राज्यपाल ने मिस उत्तराखण्ड सहित सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि उत्तराखण्ड की बालिकाओं और महिलाओं से वह बेहद प्रभावित हैं। इस तरह के मंच उन्हें अपनी प्रतिभाओं को निखारने व स्वप्रेरणा के लिए आगे लाते हैं।

राज्यपाल ने कहा कि उत्तराखण्ड की महिलाओं में चुनौती को स्वीकार करने व उससे निपटने का एक अलग ही जज्बा है। वे उत्तराखण्ड की दिव्यता की प्रतीक हैं। राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति दिलाने में उत्तराखण्ड की महिलाओं की बड़ी भूमिका है। उन्होंने ऐश्वर्या बिष्ट को फैमिना मिस इंडिया के फाइनल में चयन होने व प्रतियोगिता में विजयी होने के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

निदेशक दिलीप सिंधी ने बताया कि मिस एवं मिस्टर उत्तराखण्ड प्रतियोगिता में यहां के युवाओं एवं युवतियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। मिस उत्तराखण्ड ऐश्वर्या बिष्ट फैमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी चुनी गई हैं जो प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

राज्यपाल ने सभी को केदारनाथ धाम की प्रतिकृति भेंट स्वरूप प्रदान की। इस दौरान प्रथम महिला गुरमीत कौर व शिवांगी शर्मा भी उपस्थित रही।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

Share this story

Around The Web