Crossbeats Monarch : 2999 रुपये में मिलेगी हूबहू Rolex जैसी दिखने वाली Smartwatch, मिलेगा 20 दिन का बैटरी बैकअप

क्रॉसबीट्स मोनार्क स्मार्टवॉच का डुअल-टोन सिरेमिक बेज़ल और स्टेनलेस-स्टील स्ट्रैप वॉच को एक प्रीमियम लुक देता है, जिसे किसी भी अवसर पर कैरी किया जा सकता है।
Crossbeats Monarch : 2999 रुपये में मिलेगी हूबहू Rolex जैसी दिखने वाली Smartwatch, मिलेगा 20 दिन का बैटरी बैकअप 

नई दिल्ली, 17 सितम्बर, 2023 : Crossbeats ने अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर Monarch स्मार्टवॉच लॉन्च को लॉन्च कर दिया है, जो दिखने में काफी हद तक रोलेक्स वॉच जैसी लगती है।

क्रॉसबीट्स का कहना है कि नई मोनार्क स्मार्टवॉच बिजनेस और ट्रेंडी डिजाइन का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है और इसे खासतौर से ऐसे लोगों के लिए बनाया गया है, जो कम कीमत में लग्जरी लुक वाली वॉच तलाश रहे हैं। वॉच की कीमत 3 हजार रुपये से भी कम है। चलिए डिटेल में जानते हैं लॉच की कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ...

Crossbeats Monarch स्मार्टवॉच में क्या है खास

क्रॉसबीट्स मोनार्क स्मार्टवॉच का डुअल-टोन सिरेमिक बेज़ल और स्टेनलेस-स्टील स्ट्रैप वॉच को एक प्रीमियम लुक देता है, जिसे किसी भी अवसर पर कैरी किया जा सकता है। वॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले, जो 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 360x360 पिक्सेल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है और डिस्प्ले तेज धूप में भी क्रिस्टल क्लियर विजिबिलिटी प्रदान करता है।

20 दिन की बैटरी लाइफ

मोनार्क वॉच ClearCommTM तकनीक से लैस है और एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है, जो कई काम को आसान बना देता है। कंपनी का कहना है कि वॉच में 240 एमएएच की बैटरी है, जो 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 20 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है।

150 से ज्यादा वॉचफेस

कंपनी का कहना है कि नई मोनार्क वॉच की मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके केस एयरोस्पेस मेटल से बना है और यह वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आती है। वॉच में एआई हेल्थ ट्रैकिंग और 125 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिल जाता है।

साथ ही, इसमें सिरी और ओके गूगल इंटीग्रेशन के साथ वॉयस असिस्टेंट भी है। कंपनी का कहना है कि फिटनेस लवर्स एआई डेटा ट्रैकिंग से साथ, 123 से अधिक एक्टिविटी को रियल टाइम में ट्रैक कर सकते हैं। वॉच में 150 से ज्यादा फैशनेबल वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है।

इस प्रीमियम स्मार्टवॉच में 4th जनरेशन बायोसेंसर चिप है जो हार्ट रेट, बीपी, SpO2 और स्लीप पैटर्न का सटीक डेटा कैप्चर करती है।

कीमत और कलर ऑप्शन

क्रॉसबीट्स मोनार्क स्मार्टवॉच की कीमत केवल 2999 रुपये है और कंपनी ने इसे चार अलग-अलग कलर्स में लॉन्च किया है।

Share this story

Around The Web