घर में सिनेमा का मजा! 43 और 55 इंच के धाकड़ QLED TV 4K और डॉल्बी ऑडियो के साथ

Smart TV खरीदने का प्लान है, तो टीसीएल के नए टीवी आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकते हैं। दरअसल, TCL ने नए 4k QLED Ultra HD Smart Google TV (C69B) को लॉन्च कर दिया है।
घर में सिनेमा का मजा! 43 और 55 इंच के धाकड़ QLED TV 4K और डॉल्बी ऑडियो के साथ
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

नए टीवी दो स्क्रीन साइज में आते हैं। ये टीवी 600 निट्स की एचडीआर ब्राइटनेस और बढ़िया ऑडियो के लिए ONKYO 2.1ch सबवूफर के साथ आते हैं। ये टीवी एक शानदार होम एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। TCL के C69B टीवी में 32GB तक का स्टोरेज स्पेस है, जो कि इंडस्ट्री स्टैंडर्ड 16GB स्टोरेज स्पेस से 2 गुना ज्यादा है। आइए जानते हैं TCL ने नए QLED Ultra HD Smart टीवी की कीमत:

TCL ने नए QLED Ultra HD स्मार्ट टीवी कीमत और उपलब्धता

TCL के नए 4K QLED Google TV को 43 इंच और 65 इंच के दो अलग-अलग साइज में लॉन्च किया गया है। 43 इंच के टीसीएल स्मार्ट टीवी की कीमत 32,990 रुपये रखी गई है। वहीं 55 इंच के टीवी का प्राइस 45,990 रुपये है। इन टीवी को फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अन्य लीडिंग ईकॉमर्स मार्केटप्लेस पर आकर्षक छूट और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। टीवी पर ढेर सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं जिनका लाभ लेकर आप इसकी कीमत को कम कर सकते हैं।

TCL के 4k QLED Ultra HD Smart Google TV में मिलेंगे ये फीचर्स

दोनों टीवी अल्ट्रा एचडी (4K) 3840x2160 पिक्सेल रिजॉल्यूशन सपोर्ट करने वाले डिस्प्ले पैनल के साथ आते हैं। इसमें कुल 30W का साउंड आउटपुट मिलता है। टीसीएल के नए टीवी टी-स्क्रीन प्रो टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो इमेज हालो और एम्बिएंट लाइट इंफरफेरेंस को हटाते हुए एक इमर्सिव वीडियो क्वालिटी प्रदान करता है।

टीवी में 600 निट्स की एचडीआर ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है, जो मूवी और शो देखते हुए एक शानदार विजुअल क्वालिटी का एक्सपीरियंस मिलता है। टीवी एडवांस्ड क्वांटम तकनीक से लैस हैं, जो लॉन्ग लास्टिंग लाइट एमिशन मिलती है।

नए C69B टीवी, गूगल टीवी ओएस पर काम करते हैं, जो ग्राहकों को पसंदीदा OTT कंटेंट खोजने, फिल्टर किए गए कंटेंट के लिए Hey Google, Google Meet, Google Kids का उपयोग करने और गूगल वॉचलिस्ट बनाने की अनुमति देता है। ONKYO 2.1ch सबवूफर से लैस, C69B टीवी में होम थिएटर का एक्सपीरियंस मिलता है। दमदार साउंड के लिए, इसमें Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है।

TCL ने नए C69B में AiPQ प्रोसेसर पर काम करते हैं, जो AI पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है, जो रियल वर्ल्ड में हर डिटेल कैप्चर करने के लिए इंसानों के दिमाग की तरह काम करता है। इसके अलावा, यह मोशन डिस्प्ले ब्लर को कम करने, इमेज को फाटने से रोकने और एक सिल्की स्मूथ सीन सुनिश्चित करने के लिए MEMC एल्गोरिदम को शामिल करके व्यूईंग एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। 

इसके अलावा, TCL ने DTS Virtual:X का भी लाभ लिया है ताकि ऐसी साउंड बनाई जा सके जो ऊपर, बगल में और पीछे से निकलती हुई प्रतीत हो, जो किसी भी कमरे में एक सिनेमा हॉल का एक्सपीरियंस मिलता है। गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, TCL ने नए टीवी में 120Hz गेम एक्सेलेरेटर और गेम मास्टर को एम्बेड किया है, जिससे गेमिंग के शौकीनों को अपनी असली गेमिंग क्षमता को उजागर करने का मौका मिलता है। डॉल्बी विजन के साथ आने वाले, नया मॉडल अधिक बेहतर विजुअल के साथ गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाते हैं।

Share this story