अब घर की सफाई होगी आसान, 9 जुलाई को लॉन्च हो रहा Xiaomi Vacuum Cleaner X10

Xiaomi Vacuum Cleaner X10 : बता दें कि Xiaomi Robot Vacuum Cleaner X10, पहले से ही दूसरे बाजारों में उपलब्ध है और कई उपयोगी फीचर्स से लैस है। इसकी सक्शन कैपेसिटी 4000Pa है, जो धूल और पालतू जानवरों के बालों को प्रभावी ढंग से हटाती है। 
अब घर की सफाई होगी आसान, 9 जुलाई को लॉन्च हो रहा Xiaomi Vacuum Cleaner X10
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Xiaomi Vacuum Cleaner X10 : घर और ऑफिस की साफ सफाई का टेंशन खत्म। 9 जुलाई को होने वाले इवेंट में शाओमी अपना नया Xiaomi Robot Vacuum Cleaner X10 भारत में लॉन्च करेगा। इवेंट में कंपनी अपना Redmi 13 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी।

Honor MagicPad 2 Tablet : 16GB रैम और धांसू फीचर्स के साथ 12 जुलाई को होगा लॉन्च!

रोबोट वैल्यूम क्लीनर और स्मार्टफोन के अलावा, कंपनी इवेंट में शाओमी पॉकेट पावरबैंक 10000mAh, शाओमी पावरबैंक 4i 10000mAh और रेडमी बड्स 5C भी लॉन्च करेगी। यहां हम आपको रोबोट वैक्यूम क्लीनर के बारे में बता रहे हैं। चलिए एक नजर डालते हैं सामने आई डिटेल्स पर...

घर को स्कैन और मैप करेगा रोबोट

बता दें कि Xiaomi Robot Vacuum Cleaner X10, पहले से ही दूसरे बाजारों में उपलब्ध है और कई उपयोगी फीचर्स से लैस है। इसकी सक्शन कैपेसिटी 4000Pa है, जो धूल और पालतू जानवरों के बालों को प्रभावी ढंग से हटाती है। यह LDS लेजर नेविगेशन टेक्नोलजी पर काम करता है, जो सटीक सफाई के लिए घर को स्कैन और मैप करती है।

180 मिनट तक करेगा सफाई

X10 में 2.5L डिस्पोजेबल बैग शामिल है, जो 60 क्लीनिंग सेशन तक संभाल सकता है। इसमें 200ml पानी का टैंक है, जो 80 मिनट तक पोछा लगाने में मदद करता है। इसमें 5200mAh की बैटरी, जिससे यह स्टैंडर्ड मोड में 180 मिनट से ज्यादा समय तक सफाई कर सकता है।

अनलिमिटेड 5G का मजा, कम खर्च में! Airtel और Jio यूजर्स के लिए ये हैं शानदार प्लान

घर के नक्शे को एन्क्रिप्ट करेगा

यूजर X10 को स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से कंट्रोल कर सकते हैं। शाओमी का कहना है कि यूजर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए यह घर के नक्शे को एन्क्रिप्ट कर देता है और MJA1 सुरक्षा चिप हार्डवेयर-बेस्ड प्रोटेक्शन और सेफ डेटा ट्रांसमिशन प्रदान करता है।

साथ पावरबैंक भी होगा लॉन्च

बता दें कि Xiaomi Pocket Power Bank 10000mAh भी चीन में शाओमी पॉकेट एडिशन पावरबैंक ेके रूप में पहले से ही उपलब्ध है। यह 10000mAh पावर बैकअप के साथ-साथ बिल्ट-इन यूएसबी टाइप-सी पावर केबल और यूएसबी-ए पोर्ट के साथ-साथ चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट प्रदान करता है। यह एक सिंगल पोर्ट के लिए अधिकतम 22.5W का आउटपुट देने में सक्षम है। इस पावर बैंक की एक खासियत इसका लो-करंट डिस्चार्ज मोड है, जो कम बैटरी लेवल वाले छोटे डिवाइसेस को रिचार्ज करने के लिए है।

Share this story