Samsung के नए इयरबड्स से उड़ेगा होश, एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे चलेगा म्यूजिक

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग की ओर से वियरेबल सेगमेंट में प्रीमियम इयरबड्स ऑफर किए जाते हैं और अब कंपनी Galaxy Unpacked इवेंट में Galaxy Buds 3 सीरीज लॉन्च करने जा रही है।
Samsung के नए इयरबड्स से उड़ेगा होश, एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे चलेगा म्यूजिक
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी ने अब तक इस इवेंट की डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह जुलाई में हो सकता है। नेक्स्ट जेनरेशन Galaxy Buds में बेस मॉडल के अलावा एक प्रो मॉडल भी शामिल हो सकता है।

नए इयरबड्स को सैमसंग Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ पेश किया जा सकता है। नए इयरबड्स को कई प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे और बेहतरीन म्यूजिक प्लेबैक के अलावा कॉलिंग का फायदा भी दिया जाएगा। Android Headlines की रिपोर्ट में बताया गया है कि इन इयरबड्स को IP57 रेटिंग के साथ डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस मिलेगा। दोनों ही मॉडल्स में Samsung SmartThings Find का सपोर्ट मिलेगा।

Galaxy Buds 3 और Buds 3 Pro के संभावित फीचर्स

नए इयरबड्स को सैमसंग दो कलर ऑप्शंस- सिल्वर और वाइट में उतार सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Samsung Galaxy Buds 3 Pro में टू-वे स्पीकर के अलावा एडॉप्टिव नॉइस कंट्रोल, ब्लेड लाइट्स और एंबिएंट साउंड जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, बेस वर्जन में ये प्रीमियम फीचर्स नहीं मिलेंगे और केवल वन-वे स्पीकर मिलता है।

ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ बेस Galaxy Buds 3 में 5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है। वहीं, ANC ऑफ रहने की स्थिति में 6 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकेगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy Buds 3 Pro के साथ ANC ऑन होने पर 6 घंटे तक और ANC ऑफ होने पर 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। प्रो मॉडल केस के साथ 30 घंटे तक और बेस मॉडल 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है।

ऐसा होगा नए गैलेक्सी बड्स का डिजाइन

सैमसंग के दोनों नए इयरबड्स का डिजाइन किडनी बीन के बजाय स्टेम वाले डिजाइन के साथ आ सकता है। किडनी बीन डिजाइन पहले भी देखने को मिल चुका है लेकिन अब कंपनी इयरबड्स का बल्क कम करना चाहती है और उम्मीद है कि यूजर्स को बेहतर कंफर्ट नए डिजाइन के साथ मिलेगा। इसके अलावा माइक्रोफोन स्टेम के नीचे होने के चलते कॉलिंग एक्सपीरियंस भी बेहतर हो सकता है।

Share this story