Realme C61 28 जून को होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

रिपोर्ट के अनुसार, फोन में 1600×720 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला एचडी प्लस डिस्प्ले होने की संभावना है। फोन में UNISOC Speedtrum T612 चिपसेट हो सकता है और इसके प्री-इंस्टॉल एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ आने की उम्मीद है।
Realme C61 28 जून को होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

Realme C61 Launch Date In India: मजबूत डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो रियलमी का अपकमिंग फोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ब्रांड Realme GT 6 को लॉन्च करने के तुरंत बाद, भारत में Realme C61 को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गया है।

फोन की माइक्रोसाइट भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लाइव हो गई है। माइक्रोसाइट में दिखाई दे रहीं तस्वीरों के अनुसार, इसमें आगे की तरफ U-शेप का नॉच दिया जाएगा। इसमें एक फ्लैट फ्रेम और बैक होगा। स्मार्टफोन में राइट साइड वॉल्यूम और पावर बटन और नीचे की तरफ USB-C पोर्ट और ऑडियो जैक होने की उम्मीद है।

फ्लिपकार्ट के अनुसार, इसमें "इंटिग्रेटेड मैटेलिक फ्रेम" दिया जाएगा। तस्वीरों में पीछे की तरफ दो कैमरे और एक फ्लैश दिखाई दे रहा है। कंपनी ने यह कंफर्म कर दिया है कि फोन पानी और धूल से सुरक्षित रहने के लिए IP54 रेटिंग के साथ आएगा। इसमें मजबूत ग्लास दिया जाएगा और इसमें आर्मरशेल प्रोटेक्शन होगा। इस बीच, पैशनेटगीक्ज ने अपकमिंग फोन की कीमत और डिटेल्स को शेयर किया है।

Realme C61 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रिपोर्ट के अनुसार, फोन में 1600×720 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला एचडी प्लस डिस्प्ले होने की संभावना है। फोन में UNISOC Speedtrum T612 चिपसेट हो सकता है और इसके प्री-इंस्टॉल एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ आने की उम्मीद है। इसमें 4G कनेक्टिविटी हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि अपकमिंग फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है।

फोटोग्राफी के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी AI लेंस हो सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें एयर जेश्चर, प्रोग्रामेबल डायनामिक बटन, मिनी कैप्सूल 2.0 नॉच और रेन स्मार्ट टच तकनीक हो सकती है। ग्रीन कलर के अलावा, यह ब्लैक शेड में भी आएगा और इसे दो वेरिएंट 4GB+128GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया जा सकता है।

इतनी होगी Realme C61 की कीमत (संभावित)

रिपोर्ट के अनुसार, फोन 28 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम कीमत में आ सकता है। हालांकि, यह भी ध्यान रहे हैं कि रियलमी ने आधिकारिक तौर पर फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत की पुष्टि नहीं की है, ऐसे में सटीक डिटेल के लिए हमें 28 जून का इंतजार करना चाहिए।

Share this story