Realme ने फिर मचाया धमाल! लांच किया दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा संग सस्ता फोन

स्मार्टफोन निर्माता Realme कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन भारत में अपनी C सीरीज़ के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन को पेश कर दिया है।
Realme ने फिर मचाया धमाल! लांच किया दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा संग सस्ता फोन
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन Realme C63 को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया है। भारत से पहले इस फोन को इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च किया गया था। कंपनी का ये फोन UNISOC T612 SOC, 90Hz रिफ्रेश और 128GB स्टोरेज से लैस है। तो आईये फोन के बारे में आपको थोड़ा विस्तार से बताते हैं:-

Realme C63 : फीचर्स

Realme C63 में 6.74-इंच का IPS LCD पैनल है, जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर UNISOC T612 SOC चिप का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट 4GB LPDDR4X RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को और भी अधिक बढ़ाया जा सकता है। खास बात यह है कि यह वेगन लेदर ऑप्शन में भी आता है।

इस डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यह 45W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करता है। Realme C63 स्मार्टफोन Android 14 OS आधारित Realme UI कस्टम स्किन पर चलता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक एक डेप्थ सेंसर दिया गया है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Realme C63: कीमत और उपलब्धता

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भारत में Realme C63 को दो रंग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है, जिसमें जेड ग्रीन और लेदर ब्लू। डिवाइस सिंगल 4GB + 128GB वैरिएंट के साथ आता है, जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। इस डिवाइस की पहली बिक्री 3 जुलाई 2024 को शुरू होगी। यह डिवाइस ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगी।

Share this story