Samsung Galaxy S22 : Samsung का धमाका! 37 हजार में मिल रहा वो फोन जो लॉन्च हुआ था 73 हजार में

Samsung Galaxy S22 : सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज का प्रीमियम स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए सबसे बड़ा ऑफर है। साल 2022 में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy S22 5G (8जीबी+128जीबी) स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की डील में 36,999 रुपये का मिल रहा है।
Samsung Galaxy S22 : Samsung का धमाका! 37 हजार में मिल रहा वो फोन जो लॉन्च हुआ था 73 हजार में

Samsung Galaxy S22 : लॉन्च के समय इस फोन की कीमत 72,999 रुपये थी। फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक इन्फाइनाइट या सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को आकर्षक ईएमआई स्कीम में भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 36 हजार रुपये तक और सस्ता हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.1 इंच का डाइनैमिक AMOLED 2x डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ देखने को मिलेगा। फोन का यह वेरिएंट 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रवाइड ऐंगल शूटर और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल है। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 3700mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और फैंटम ब्लैक में आता है।

Share this story