Vivo Y58 5G: भारत में जल्द होगा लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo भारतीय बाजार में अपने नए फोन Vivo Y58 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसे देश में 20 जुलाई को लॉन्च किया जाना है।
Vivo Y58 5G: भारत में जल्द होगा लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

आप भी किफायती 5G फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। लॉन्च से ठीक एक दिन पहले, एक पॉपुलर टिप्स्टर ने इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और रिटेल बॉक्स का खुलासा कर दिया है। कीमत देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। चलिए एक नजर डालते हैं सामने आई जानकारी पर...

रैम, डिस्प्ले और कैमरा सब दमदार

टिप्स्टर सुधांशु ने एक्स पर रिटेल बॉक्स की इमेज शेयर करते हुए बताया कि अपकमिंग वीवो Y58 5G में 6.72 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा जिसमें एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1024 निट्स की पीक ब्राइटनेस होगी।

स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर होगा, जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। वर्चुअल रैम एक्सपेंशन के जरिए रैम को 8GB तक बढ़ा सकते हैं और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

तेज चार्ज होने वाली बड़ी बैटरी

टिप्स्टर के अनुसार, फोटोग्राफी के लिए, फोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए,, 8 मेगापिक्सेल का लेंस मिलेगा। इसमें 44W वायर्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी। दममदार साउंड के लिए, डुअल स्पीकर्स भी होंगे। फोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट के लिए, IP64 रेटिंग के साथ आएगा। सिक्योरिटी के लिए, इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन केवल 7.9 एमएम होगा और इसका वजन मात्र 199 ग्राम होगा।

बस इतनी होगी कीमत

कीमत की बात करें तो टिप्स्टर ने बताया कि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,499 रुपये होगी। टिप्स्टर ने फोन की बॉक्स इमेज भी शेयर की है जिसमें इसकी MRP 23,999 रुपये बताई गई है, इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि यह लीक हुई कीमत सही हो।
 

Share this story