Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: अमृता विराट के लिए हो जाएगी भवानी के खिलाफ

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: मुक्ता धोंड के मल्हार कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो कैसे मुझे तुम मिल गए, दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिसमें श्रीति झा और अरिजीत तनेजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: अमृता विराट के लिए हो जाएगी भवानी के खिलाफ  
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: शो का आगामी एपिसोड, जो 27 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा, अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 September 2024 : अरमान ने खुद को बताया बुरा बेटा, अभिरा ने कराया उसे शांत

आने वाले एपिसोड में, भवानी घबरा जाता है और बताता है कि वह चुपचाप बप्पा को विदा करना चाहता था, लेकिन इतना ड्रामा हो गया। भवानी इस ड्रामा के लिए विराट (अरिजीत तनेजा) की मौजूदगी को दोषी ठहराती है। हालांकि, अमृता (श्रीति झा) भवानी से भिड़ जाती है और विराट के लिए उसके खिलाफ जाती है, इस बात पर जोर देते हुए कि यह ड्रामा जयेश की वजह से हुआ।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024

आज के एपिसोड की शुरुआत भवानी द्वारा बप्पा के विसर्जन समारोह की तैयारी से होती है। अक्षय बताते हैं कि इस साल अमृता और विराट विसर्जन समारोह करेंगे, हालांकि भवानी इस बात से इनकार करते हुए कहती हैं कि विसर्जन समारोह केवल परिवार के सदस्य द्वारा ही किया जाएगा। अमृता विराट से कहती है कि वह उसके परिवार का हिस्सा है और विसर्जन समारोह में उसके साथ जाए, जिससे भवानी हैरान रह जाती है।

Anupamaa Written Update 27 September 2024: सागर और मीनू ने शादी की, अनुपमा समेत बाकी लोग हुए हैरान

दूसरी ओर, इशिका जयेश को आहूजा परिवार के खिलाफ भड़काती है और उसे विराट से भिड़ने और अमृता से एफआईआर वापस लेने के लिए कहने के लिए कहती है। जैसे ही अमृता और विराट विसर्जन समारोह करते हैं, विराट डरा हुआ दिखता है लेकिन अमृता के समर्थन से वह समारोह पूरा करता है।

विराट भवानी से माफ़ी मांगता है और वह उसे माफ़ कर देती है, जैसे ही वह उसे मिठाई खिलाने जाती है, जयेश एक ऐसा दृश्य बनाता है जो यह दर्शाता है कि आहूजा परिवार अच्छा नहीं है और बबीता असली अपराधी है।

अमृता हस्तक्षेप करती है और जयेश को जाने और उसके परिवार का अपमान करना बंद करने के लिए कहती है। बबीता अपमानित महसूस करती है और विराट से पूछती है कि वह कोई स्टैंड क्यों नहीं ले रहा है। विराट एक गहन क्षण में खुलासा करता है कि हर कोई सच ही कह रहा है, जिससे बबीता तबाह हो जाती है।

Kumkum Bhagya 27th September 2024 Written Update: ख़ुशी विशाखा को बताती है कि पूर्वी की हरकतें

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: अमृता विराट के लिए हो जाएगी भवानी के खिलाफ

Share this story