IND vs WI: चौथे टी-20 के लिए फिट हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी, जाने क्या है अपडेट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी। 
IND vs WI: चौथे टी-20 के लिए फिट हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी, जाने क्या है अपडेट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में पीठ में चोट लग गई थी। इसे लेकर कहा जा रहा है कि सीरीज के चौथे मैच के लिए कुछ दिन बचे हैं और उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे। टीम इंडिया ने मंगलवार को मेजबान टीम को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

होना पड़ा रिटायर्ड हर्ट

रोहित शर्मा चोटिल होने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गए। वे मैदान से 11 रन बनाकर बाहर चले गए। उन्होंने वेस्टइंडीज के अल्जारी जोसेफ को दूसरे ओवर में एक चौका और छक्का लगाया। इससे पहले कि वे मैदान पर कुछ और बड़े शॉट्स खेलते लेकिन वे खुद रिटायर्ड हर्ट हो गए। BCCI ने रोहित के पीठ में चोट की समस्या बताई है।

जल्द ठीक होने की है उम्मीद

चोट के गंभीर होने की आशंका को दूर करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि मेरा शरीर ठीक है. हमारे पास कुछ दिन है इसलिए उम्मीद है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए चौथे मैच में खेलते हुए नजर आ सकते है।

सूर्य की पारी ने जीता दिल

रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे लिए बीच के ओवर में अच्छी गेंदबाजी करना महत्वपूर्ण था। वेस्टइंडीज को एक अच्छी साझेदारी मिलने वाली थी लेकिन हमने स्थिति और अपनी विविधताओं का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया और फिर हमने लक्ष्य का पीछा किया। रोहित ने कहा सूर्यकुमार की मैच जिताने वाली पारी देखकर अच्छा लगा। रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने वाले सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रन बनाएं।

Share this story

Around The Web