राजद का एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य:कामरान

राजद का एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य:कामरान


राजद का एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य:कामरान


राजद का एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य:कामरान


गया, 10 मई (हि.स.) गया शहर के निजी होटल में राजद का एक दिवसीय जिला स्तरीय सदस्यता अभियान को लेकर मंगलवार को बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि गोविंदपुर के राजद विधायक सह गया जिला प्रभारी मो. कामरान ने शिरकत किया। जबकि बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में बोधगया विधायक कुमार सर्वजीत, गुरुआ विधायक विनय यादव, बाराचट्टी की पूर्व विधायक समता देवी शामिल थी। साथ ही जिले के सभी विंग के पदाधिकारी व प्रखंड अध्यक्ष भी शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता गया जिला राजद अध्यक्ष मो.खुर्शीद आलम उर्फ निजाम भाई ने किया।

मौके पर विधायक मो. कामरान ने कहा कि बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना है। इसके लिये सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। एक करोड़ पार्टी के नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करने के लिए बिहार में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यता अभियान के लिए बैठक की गई है। पार्टी को मजबूत करने के लिए ए टू जेड प्लान पर सभी धर्मों के सभी लोगों को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी से जोड़ा जा रहा है।

राजद जिलाध्यक्ष मो. मुर्शीद आलम उर्फ निजाम भाई ने कहा कि सदस्यता अभियान को लेकर यह बैठक आहूत की गई है। जिसमें गया जिले के सभी प्रखंडों के अध्यक्ष एवं अन्य प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शामिल हुए।राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एवं तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में यह बैठक की गई है। जिसमें कई बातें कार्यकर्ताओं को बताई गई है।जिसमें मुख्य रुप से शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी से जोड़ना है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

Share this story

Around The Web