Boult W20 TWS : फास्ट चार्जिंग और नॉइज कैंसिलेशन के साथ चलेंगे पूरे 32 घंटे, कीमत सिर्फ 899 रुपये

Boult W20 TWS मॉडल में Apple AirPods Pro जैसे बड्स के साथ इन-ईयर डिजाइन है। इनमें 13 मिमी ड्राइवर हैं, जिनमें कंपनी की बूमएक्स तकनीक है।
Boult W20 TWS : फास्ट चार्जिंग और नॉइज कैंसिलेशन के साथ चलेंगे पूरे 32 घंटे, कीमत सिर्फ 899 रुपये

नई दिल्ली, 18 सितम्बर, 2023 : Boult Audio ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर भारत में Boult W20 TWS को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स सिंपल डिजाइन के साथ आते हैं और इनकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है।

कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं और फुल चार्ज में 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। अगर आप भी नए ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो चलिए बताते हैं Boult W20 TWS की कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ...

Boult W20 TWS की खासियत

Boult W20 TWS मॉडल में Apple AirPods Pro जैसे बड्स के साथ इन-ईयर डिजाइन है। इनमें 13 मिमी ड्राइवर हैं, जिनमें कंपनी की बूमएक्स तकनीक है। इसमें जेन एआई-ईएनसी का सपोर्ट भी मिलता है, जिसका मतलब है कि ईयरबड्स एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आते हैं।

कंपनी का कहना है कि इस तकनीक से व्यस्त सड़कों और शोर वाले माहौल में भी क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलता है।

फुल चार्ज में 32 घंटे की बैटरी लाइफ

बैटरी लाइफ की बात करें तो, कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स कुल 32 घंटे तक चलते हैं। ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे केवल 10 मिनट चार्ज कर ईयरबड्स को 2 घंटे तक यूज किया जा सकता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी-सी पोर्ट मिलता है।

इसके अन्य खास फीचर्स में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, 45ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड, एआई वॉयस असिस्टेंट कंट्रोल, फास्ट पेयरिंग सपोर्ट, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग, 1 साल की वारंटी और टच कंट्रोल शामिल हैं।

Boult W20 TWS की कीमत और उपलब्धता

Boult W20 TWS ईयरबड्स वर्तमान में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से केवल 899 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Share this story