25% की छूट के साथ मिल रहा Redmi का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, जानिये बचेंगे कितने पैसे

रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.79 इंच का फुलएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलता है। इसमें आपको 2460 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके साथ ही इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है।
Redmi का बड़ा तोहफा! अब कोड़ियों के भाव बिक रहा ये फोन, खरीदने की मची तगड़ी लूट
टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Redmi 12 5G On Discount : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने एक स्मार्टफोन की वजह से काफी चर्चाओं में बना हुआ हैं क्योंकि इस बार Redmi 12 5G स्मार्टफोन ने अच्छी खासी कमाई है। इसके 30 लाख यूनिट मार्केट में बिक चुके हैं।

अगर आप भी इस हैंडसेट को खरीदना चाहते हैं तो तो इस पर अमेजॉन की तरफ से डिस्काउंट ऑफर में लगाया गया है, जहां आप इसे सस्ते दाम में खरीद कर इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्या हैं Redmi 12 5G की कीमतें और ऑफर्स

बात करें इस 5G स्मार्टफोन की तो यह आपको 15,999 रुपये में बिक्री के लिए अमेजन पर लिस्टेड किया गया है। जिसे 25% की छूट के बाद 11,999 रुपए में बेचा जा रहा हैं। इसमें आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 11300 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

जिसे आप फायदा उठाकर इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। इसमें आपको बैंक ऑफर नहीं दिया जा रहा है लेकिन आपको ईएमआई और नॉन कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है। जिसे आप अमेजन से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Redmi 12 5G के Specifications और Features

रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.79 इंच का फुलएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलता है। इसमें आपको 2460 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन साथ मिलता है। इसके साथ ही इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है।

वहीं इसकी पीक ब्राइटनेस 550 nits की दी गई है। साथ ही डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। बात करें प्रोसेसर की तो इसमें ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 का सपोर्ट दिया गया है।

इसके अलावा इसमें LPDDR4X की रैम सपोर्ट और UFS 2.2 सपोर्ट मिलता है। जिसे आप 1 टीबी तक बढ़ा भी सकते हैं, साथ ही ये फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का मेन और 2MP का डेप्थ कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध हैं।

Share this story