13 नवंबर को लॉन्च होगा Vivo का नया स्मार्टफोन, फीचर्स में होगा सबसे अलग

रेंडर में अपकमिंग फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं। कंपनी ने जो रेंडर शेयर किया है, उसे देख कर कहा जा सकता है कि फोन चार कलर ऑप्शन में आएगा। फोन में कंपनी धांसू फीचर्स ऑफर करने वाली है।
13 नवंबर को लॉन्च होगा Vivo का नया स्मार्टफोन, फीचर्स में होगा सबसे अलग 
टेक डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वीवो 13 नवंबर को अपनी Vivo X100 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में बेस वेरिएंट के अलावा प्रो वेरिएंट भी शामिल होगा। फोन्स को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। इसी बीच कंपनी ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए इस सीरीज के प्रो वेरिएंट के ऑफिशियल रेंडर्स को शेयर किया है। रेंडर में अपकमिंग फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं।

कंपनी ने जो रेंडर शेयर किया है, उसे देख कर कहा जा सकता है कि फोन चार कलर ऑप्शन- स्टार ट्रेल ब्लू, सनसेट ऑरेंज, वाइट मूनलाइट और शेन्ये ब्लैक में आएगा। फोटो से ऐसा लग रहा है कि कंपनी ऑरेंज वेरिएंट में लेदर बैक पैनल ऑफर करने वाली है। फोन को ओवरऑल डिजाइन X100 जैसा ही होगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। फोन 16जीबी की LPDDR5T रैम और 1टीबी के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 चिपसेट दे सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो कैमरा मिलेगा। 

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा सकता है। फोन का मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। कंपनी इस फोन में 5400mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है।

यह बैटरी 120W की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में आपको 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Origin OS 4 पर काम करेगा। कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी। इसकी शुरुआती कीमत 3999 युआन (करीब 47 हजार रुपये) होगी।

Share this story