सिर्फ 68 हजार रुपये देकर खरीद लाएं Renault Kiger का बेस मॉडल, पावर और फीचर्स के मामले में है धाकड़, जानिए ऑफर डिटेल

ऑटो बाजार के SUV सेगमेंट में रेनॉल्ट किगर को काफी पसंद किया जाता है।
सिर्फ 68 हजार रुपये देकर खरीद लाएं Renault Kiger का बेस मॉडल, पावर और फीचर्स के मामले में है धाकड़, जानिए ऑफर डिटेल

ऑटो बाजार के SUV सेगमेंट में रेनॉल्ट किगर को काफी पसंद किया जाता है। यह अपने सेगमेंट की सबसे कम बजट और स्टाइलिश लुक वाली कार मानी जाती है।

कंपनी ने इसमें कम दाम में काफी दामदार इंजन और शानदार फीचर्स देती है। इस  SUV को इसके जबरजस्त माइलेज और डिजाइन के लिए काफी पसंद किया जाता है।

अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको एक ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप इसे बेहद कम कीमत में आसानी से घर ले जा सकते हैं।

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई (Renault Kiger RXE) यानी बेस मॉडल को कंपनी ने भारतीय बाजार में 5,99,000 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उप्लब्ध कराया है,  जो ऑन रोड कीमत 6,75,221 रुपये पर पहुंच जाती है।

कंपनी अपनी इस शानदार एसयूवी कार पर पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है, जिसके जरिए आप कम बजट होने पर भी खरीद सकते हैं।

Renault Kiger RXE पर फाइनेंस प्लान :

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई (Renault Kiger RXE) यानी बेस मॉडल पर कंपनी के साथ जुड़ी बैंक 6,07,221 रुपये का लोन उप्लब्ध करा देती है। इस लोन के उप्लब्ध हो जाने के बाद 68,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी है।

बाकी की राशि को चुकाने के लिए हर महीने 12,842 रुपये की मंथली ईएमआई के जरिए बैंक को भुगतान करनी होगी।

Renault Kiger RXE को खरीदने के लिए बैंक से लोन 5 वर्ष के लिए मिलता है और इसपर बैंक के द्वारा 9.8 फीसदी सालाना दर से ब्याज चार्ज किया जाता है।

Renault Kiger RXE के स्पेसिफिकेशन्स :

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसमें आपको 999 सीसी का 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल जाता है। यह इंजन 71.01 BHP की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर करती है। वहीं माइलेज की बात करें तो ये किगर एसयूवी 19.17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और माइलेज  ARAI द्वारा प्रमाणित है।

Renault Kiger RXE के फीचर्स :

रेनॉल्ट किगर आरएक्सई के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 4 मीटर एसयूवी में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, वायरलेस चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, पीएम 2.5 एयर फील्टर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इसके साथ ही इसमें कंपनी चार एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स ऑफर करती है।

Share this story

Around The Web