Honda का स्कूटर सड़कों पर मचा रहा तहलका, 75 हजार नहीं अब 30,000 रुपये में करें खरीदारी, जानिए ऑफर की डिटेल

इन दिनों कुछ ऑटोमोबाइल कंपनियां ऐसी हैं, जो अपने टू-व्हीलर वाहनों पर नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं। इन सभी कंपनियों का मकसद किसी तरह से लोगों को मोटा फायदा पहुंचाना है।
Honda का स्कूटर सड़कों पर मचा रहा तहलका, 75 हजार नहीं अब 30,000 रुपये में करें खरीदारी, जानिए ऑफर की डिटेल

नई दिल्लीः इन दिनों कुछ ऑटोमोबाइल कंपनियां ऐसी हैं, जो अपने टू-व्हीलर वाहनों पर नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं। इन सभी कंपनियों का मकसद किसी तरह से लोगों को मोटा फायदा पहुंचाना है। अगर आप टू-व्हीलर की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कम बजट में आप यह काम कर सकते हैं।

होंडा कंपनी का एक्टिवा 6जी स्कूटर इन दिनों सड़कों पर फर्राटा भरता हुआ दिख रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कूटर को तीन वेरिएंट में बाजार में पेश किया है, जिसे ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी बेहतरीन मिल रहा है।

जानिए स्कूटर की शोरूम में कीमत

बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा होंडा का एक्टिवा 6जी की एक्स शोरूम कीमत 72,400 रुपये से लेकर 75,400 रुपये तक निर्धारित की गई है। अगर आपके पास इस स्कूटर को शोरूम से खरीदने का बजट नहीं है तो सेकेंड हैंड की खरीदारी आधे से कम कीमत में कर सकते हैं।

सेकेंड हैंड होंडा एक्टिवा 6जी को अपने आस पास के डीलर या मार्केट से खरीद सकते हैं, लेकिन यहां हम उन ऑफर्स के बारे में बताएंगे जो सेकेंड हैंड व्हीकल खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं।

जानिए होंडा के सेकेंड हैंड एक्टिवा की कीमत

होंडा एक्टिवा 6जी का सेकेंड हैंड मॉडल खरीदने का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिंक किया गया है। यहां इस स्कूटर का 2020 मॉडल लिस्ट किया गया है। इसका दाम 30,000 रुपये तय किया गया है। इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर है। यहां से इस स्कूटर को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान मिल जाएगा।

वहीं, दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाले होंडा एक्टिवा 6जी का 2021 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके लिए 38,500 रुपये कीमत तय की गई है।

जानिए स्कूटर का माइलेज और फीचर्स

होंडा एक्टिवा 6जी में 109.51सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 7.79 पीएस की पावर और 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ARAI द्वारा प्रमाणित की गई माइलेज के मुताबिक कंपनी दावा करती है कि ये स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर की माइलेज देता है।

Share this story

Around The Web