सिर्फ 70 हजार रुपये देकर घर ले जाएं Tata Punch का Pure Rhythm वेरिएंट, पढ़िए ये खास ऑफर और कार की डिटेल

ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी मौजूद हैं, जिनमें अलग-अलग फीचर्स, कीमत, डिजाइन और माइलेज की कारें शामिल हैं। 
सिर्फ 70 हजार रुपये देकर घर ले जाएं Tata Punch का Pure Rhythm वेरिएंट, पढ़िए ये खास ऑफर और कार की डिटेल

ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी मौजूद हैं, जिनमें अलग-अलग फीचर्स, कीमत, डिजाइन और माइलेज की कारें शामिल हैं। मौजूदा समय में इनकी डिमांड भी बढ़ी है। इसी कारण से अब वाहन निर्माता कंपनियां भी कॉम्पैक्ट एसयूवी में अपनी नई कारें लॉन्च कर रही हैं।

अब अगर आप एक कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेगमेंट की सबसे किफायती टाटा पंच (Tata Punch) खरीद सकते हैं। यह कार अपने सेगमेंट पॉपुलर भी है। यही नहीं इसे ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल है। अब अगर आप टाटा पंच (Tata Punch) खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसका फाइनेंस प्लान बताते हैं जिसके जरिए आप टाटा पंच के प्योर रिदम वेरिएंट आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

अगर टाटा पंच के प्योर रिदम (Tata Punch Pure Rhythm) वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 6,14,900 रुपये है, जो ऑन रोड 6,98,611 रुपये तक हो जाती है। आइए अब इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

टाटा पंच के इस वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको बैंक से  6,28,611 रुपये मिलेगा। इसके बाद आपको सिर्फ 70,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम को चुकाने के लिए आपको 13,294 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

बैंक के लोन को चुकाने के लिए आपको 5 साल का समय दिया जाएगा। इस दौरान बैंक के लोन पर 9.8 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा।

आइए अब टाटा पंच (Tata Punch) के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

कंपनी ने इस कार 1199 cc का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है, जो 84.48 PS की पावर और 113 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन मिला है।

फीचर्स की बात करें तो टाटा पंच (Tata Punch) में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, ऑटोमैटिक हेडलाइट, कनेक्टेड कार टेक, क्रूज कंट्रोल, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और रियर पार्किंग कैमरा जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं।

Share this story

Around The Web