Bajaj Pulsar NS200 को मिलेगा बिल्कुल ही नया लुक, जानिये अपडेट्स में और क्या क्या रहेगा ख़ास

जैसा कि अभी तक जानकारी मिली है। उसका डिजाइन बिल्कुल ही नया होने वाला है और यह बहुत हद तक स्पोर्ट्स बाइक जैसी फील देगी। वहीं इसके हेडलाइट को बहुत ही अलग तरीके से एडजस्ट किया जाएगा।
Bajaj Pulsar NS200 को मिलेगा बिल्कुल ही नया लुक, जानिये अपडेट्स में और क्या क्या रहेगा ख़ास 

नई दिल्ली, 04 सितम्बर , 2023 : बजाज मोटर अपने सभी पुरानी बाइकों को एक नया अपडेट देने वाली है। इसमें सबसे पहले पल्सर एनएस 200 (Bajaj Pulsar NS200) का नाम शामिल हुआ है। कंपनी से जुड़े लोगों ने बताया है कि बजाज पल्सर एनएस 200 को बिल्कुल ही नए मॉडल में लॉन्च किया जाएगा।

उसके नए अपडेट के कारण इसमें लगा इंजन और भी ज्यादा पावरफुल होने वाला है। फिलहाल बजाज की तरफ से इस पर किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लोगों का मानना है इसे बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी बहुत ही जल्द 8 वेरिएंट में स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करेगी।

जैसा कि अभी तक जानकारी मिली है। उसका डिजाइन बिल्कुल ही नया होने वाला है और यह बहुत हद तक स्पोर्ट्स बाइक जैसी फील देगी। वहीं इसके हेडलाइट को बहुत ही अलग तरीके से एडजस्ट किया जाएगा। इसकी टंकी के ऊपर हमें पल्सर की जगह बजाज का लोगो देखने को मिलने वाला है। वही पल्सर अब साइड में लिखा हुआ नजर आएगा।

इसमें पहले की तरह ही इंजन मिलेगा जो 35 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने वाला है। लेकिन इस बार इसके इंजन को और भी रिफाइन बनाया जा रहा है जिसके कारण इसकी पावर बढ़ जाएगी। बात करें इसकी कीमत की तो यह 1,60,000 रुपए के अनुमानित कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

इस कीमत पर इसमें काफी अच्छे फीचर्स ऑफर किए जाएंगे। इसमें डुएल चैनल एबीएस, मोबाइल कनेक्टिविटी, साइड इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर के अलावा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन और ब्लूटूथ की सुविधा भी मिलेगी।

Share this story