अब बिना चाबी के स्टार्ट होगी Hero की ये बाइक, अपग्रेड में मिलेंगे ये फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर 135 में कई आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। अगर आप एक नई बाइक लेने की सोचना है तो थोड़ा इंतजार करें क्योंकि नई स्प्लेंडर एक बेहतरीन बाइक है।
अब बिना चाबी के स्टार्ट होगी Hero की ये बाइक, अपग्रेड में मिलेंगे ये फीचर्स 
ऑटो डेस्क, दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे अच्छी बाइक है। हर महीने इसके दो लाख से भी ज्यादा यूनिट लोगों द्वारा खरीदे जा रहे हैं। अब अब कंपनी बहुत ही जल्द 135cc वाली हीरो स्प्लेंडर को भारत में लॉन्च करने वाली है।

फिलहाल इसे अफ्रीकी बाजार में बेचा जा रहा है और अब भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी नियर इस पर कोई भी बयान नहीं दिया है लेकिन फरवरी 2024 तक इसे ले जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

हीरो स्प्लेंडर 135 में कई आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। अगर आप एक नई बाइक लेने की सोचना है तो थोड़ा इंतजार करें क्योंकि नई स्प्लेंडर एक बेहतरीन बाइक है। आपको जानना चाहिए कि फिलहाल हीरो ने इस पर कोई भी बयान नहीं दिया है।

इसीलिए इसके फीचर्स और कीमत दोनों ही संभावित है। अगर 135 सीसी में हीरो स्प्लेंडर को लांच किया जाता है तो इसकी संभावित कीमत 1,10,000 रुपए के आसपास हो सकती है।

Hero Splendor के आधुनिक फीचर्स

वही बात फीचर्स की करें तो इसमें डिजिटल डिसप्ले, डिजिटल ऑडोमीटर, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, यूएसबी पोर्ट, हेलमेट इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज के अलावा कुछ और नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

आप इस बाइक को बिना चाबी के भी स्मार्ट स्टार्ट कर सकते हैं क्योंकि इसमें रिमोट सेंसिंग फीचर का प्रयोग किया जा सकता है। यह अपने आप की पहली बाइक होगी जिसमें 135 सीसी का इंजन मिलेगा। इसी कारण से इसके कंपटीशन की कोई भी बाइक भारत में मौजूद नहीं है।

हालांकि यह 125 सीसी सेगमेंट में मौजूद होंडा शाइन, टीवीएस राइडर, बजाज पल्सर, केटीएम ड्यूक से भिड़ सकती है।

भारतीय बाजार में टू व्हीलर की मांग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है और हमें इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी कई नए इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल रहे हैं। यही कारण है कि खुद को बनाए रखने के लिए सभी कंपनियां नए-नए एक्सपेरिमेंट कर रही है।

इसका नतीजा है कि आने वाले समय में हमें हीरो स्प्लेंडर 135 देखने को मिल सकता है।

Share this story