Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 : डांडिया खेलते हुए रजत और सावी आए करीब, आशिका को हुई ईर्ष्या

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 : आने वाले एपिसोड में, अर्श और आशिका डांडिया उत्सव में आते हैं, जहाँ रजत (हितेश भारद्वाज) और सावी (भाविका शर्मा) भी काले रंग के कपड़ों में जुड़वाँ होकर शामिल होते हैं। 
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 : डांडिया खेलते हुए रजत और सावी आए करीब, आशिका को हुई ईर्ष्या
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 : कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस का शो गुम है किसी के प्यार में, एक दिलचस्प कहानी के साथ टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है। शो में भाविका शर्मा ने सावी और हितेश भारद्वाज ने रजत की भूमिका निभाई है। 27 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : मिश्का ने दीपिका को की जलाने की कोशिश, चिराग ने बचाया

आने वाले एपिसोड में, अर्श और आशिका डांडिया उत्सव में आते हैं, जहाँ रजत (हितेश भारद्वाज) और सावी (भाविका शर्मा) भी काले रंग के कपड़ों में जुड़वाँ होकर शामिल होते हैं। जब रजत और सावी डांडिया खेलते हुए करीब आते हैं, तो आशिका उनकी केमिस्ट्री को नोटिस करती है और उसे जलन होती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 

आज के एपिसोड की शुरुआत रजत और आशिका के बीच टकराव से होती है। वह 11 साल के लड़के को कार गिफ्ट करने के लिए उसे कोसता है। आशिका रजत से ऐसा करने से मना करती है क्योंकि वह ही रजत के लिए फैसले लेगी, न कि उसके लिए। वह इस बात पर भी जोर देती है कि उसे कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। जल्द ही, अर्श रजत को ताना मारता है और उसे अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है क्योंकि अदालत ने उसे कियान से दूर रहने के लिए कहा है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: अमृता विराट के लिए हो जाएगी भवानी के खिलाफ

रजत बताता है कि कियान ने उसे आमंत्रित किया है, लेकिन जब वह उसे सच्चाई बताने के लिए कहता है, तो कियान रजत की बात नहीं मानता। इस पर, पुलिस अधिकारी रजत को धमकाते हैं और राजेंद्र उसे जाने के लिए कहता है। घर के रास्ते में, रजत सावी को कॉफी शॉप में किसी और लड़के के साथ देखता है, जिससे वह गहरे सदमे में चला जाता है।

रजत घर आता है, सावी के गायब होने से वह चिंतित हो जाता है। सावी के आते ही रजत उससे सवाल करता है और उससे पूछता है कि वह कहां गई थी। सावी बताती है कि वह केमिस्ट के पास गई थी और उसने रजत की बहन को बताया, जिसने बताया कि वह उसे सुन नहीं पाई।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 September 2024 : अरमान ने खुद को बताया बुरा बेटा, अभिरा ने कराया उसे शांत

रजत सावी से सवाल करता है और बताता है कि उसने उसे कॉफी शॉप में एक आदमी के साथ देखा था। जल्द ही सावी के माता-पिता और परिवार भी आ जाते हैं। जैसे ही रजत सावी को खींचता है, उसका बैग और ज्वेलरी बॉक्स गिर जाता है। हालाँकि, सावी अभी भी गोपनीय बनी हुई है।

रजत क्रोधित हो जाता है और वह सावी को घर से बाहर फेंकने के लिए ले जाता है जहाँ ईशा उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन वह कहता है कि अगर वह परिवार का सदस्य नहीं हो सकती है, तो उसे यह घर छोड़ देना चाहिए। लेकिन जल्द ही जिगर आता है, जो तारा का पति है, और वह सावी को बचाता है, सच्चाई का खुलासा करता है कि वह उससे मिली थी और उसे पैसों की जरूरत थी जिसके लिए सावी उसकी मदद कर रही थी।

Anupamaa Written Update 27 September 2024: सागर और मीनू ने शादी की, अनुपमा समेत बाकी लोग हुए हैरान

जिगर कहानी सुनाता है कि एक लड़की ने उसे एक झूठे छेड़छाड़ के मामले में फंसाया और उससे पचास लाख मांगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Written Update 27 September 2024 : डांडिया खेलते हुए रजत और सावी आए करीब, आशिका को हुई ईर्ष्या
 

Share this story