Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : मिश्का ने दीपिका को की जलाने की कोशिश, चिराग ने बचाया

Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : आने वाले एपिसोड में दीपिका और चिराग, सफ़ेद कपड़ों में सजे कॉलेज के दोस्तों की 'रीयूनियन' पार्टी में आते हैं, जहाँ मिश्का दीपिका के खिलाफ़ साज़िश रचती है और उसकी साड़ी में आग लगाकर उसे जलाने की कोशिश करती है। 
Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : मिश्का ने दीपिका को की जलाने की कोशिश, चिराग ने बचाया
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस धारावाहिक दिल को तुमसे प्यार हुआ कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। इसमें दीपिका के रूप में अदिति त्रिपाठी और चिराग के रूप में अक्षित सुखिजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 27 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड अपडेट देखें।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update 27 September 2024: अमृता विराट के लिए हो जाएगी भवानी के खिलाफ

आने वाले एपिसोड में दीपिका और चिराग, सफ़ेद कपड़ों में सजे कॉलेज के दोस्तों की 'रीयूनियन' पार्टी में आते हैं, जहाँ मिश्का दीपिका के खिलाफ़ साज़िश रचती है और उसकी साड़ी में आग लगाकर उसे जलाने की कोशिश करती है। हालाँकि, चिराग किसी तरह दीपिका को बचा लेता है लेकिन खुद घायल हो जाता है, जिस पर दूसरे लोग बात करते हैं कि अगर मिश्का होती तो चिराग बच जाता।

Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 

आज के एपिसोड की शुरुआत चिराग द्वारा दीपिका से यह साझा करने से होती है कि मिश्का उसकी सबसे अच्छी दोस्त है, क्योंकि उसने हमेशा उसकी मदद की है। वह भी उसे चाहती है, मिश्का के उसके प्रति दीवानगी से अनजान, क्योंकि वह चिराग के साथ सात साल की सालगिरह मना रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27 September 2024 : अरमान ने खुद को बताया बुरा बेटा, अभिरा ने कराया उसे शांत

वह अपने विदेशी दोस्तों को बताती है कि वह जल्द ही शादी कर लेगी और वह चिराग के पास भारत वापस चली जाएगी। मिश्का के चाचा उसे समझाने की कोशिश करते हैं कि चिराग शादीशुदा है और उसे उसे छोड़ देना चाहिए। लेकिन मिश्का किसी भी कीमत पर चिराग को पाने के लिए दृढ़ संकल्पित दिखती है।

बाद में, जानवी एक अच्छी लड़की होने का नाटक करती है और अपने समारोह के लिए एक पोशाक चुनती है और कहती है कि वह मिस राजस्थान नहीं बनना चाहती बल्कि वह मिसेज मित्तल बनना चाहती है। अपने चालाक इरादों के साथ, जानवी दीपिका के खिलाफ एक नई साजिश रचती है। जानवी दीपिका से बहुत विनम्रता से बात करती है जो जानवी की पागलपन से अनजान है।

Anupamaa Written Update 27 September 2024: सागर और मीनू ने शादी की, अनुपमा समेत बाकी लोग हुए हैरान

दूसरी तरफ, चिराग अपने पुराने दोस्तों से मिलता है और पुराने दिनों के बारे में बात करता है। चिराग अपनी पत्नी दीपिका के बारे में भी बताता है और अपने दोस्त से वादा करता है कि वह उसे उनसे मिलवाएगा। चिराग दीपिका से अपने कॉलेज के दोस्तों की 'रीयूनियन' पार्टी में आने के लिए कहता है लेकिन वह घर पर जरूरी काम बताकर मना कर देती है। चिराग दीपिका के काम का ख्याल रखता है जबकि मिश्का भारत लौट आती है और वह अस्पताल जाते समय उसका पीछा करती है।

Dil Ko Tumse Pyaar Hua Written Update 27 September 2024 : मिश्का ने दीपिका को की जलाने की कोशिश, चिराग ने बचाया
 

Share this story