Tanjin Tisha viral video: वायरल हुआ इस अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो, बोली - नशे में धुत होकर किया सब कुछ

Actress Private video: अभिनेत्री तंजिन तिशा का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद बवाल मचा था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिये लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर सफाई दी है।
Tanjin Tisha viral video: वायरल हुआ इस अभिनेत्री का प्राइवेट वीडियो, बोली - नशे में धुत होकर किया सब कुछ

Tanjin Tisha viral video: बांग्लादेशी अभिनेत्री तंजिन तिशा इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ, जिसमें अभिनेता सरीफुल राज भी थे। फेसबुक अकाउंट पर ये पर्सनल वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा था।

अभिनेत्री को किया बुरी तरह ट्रोल

अब सोशल मीडिया पर इतनी आलोचना झेलने के बाद आखिरकार अभिनेत्री अपने बचाव में उतरी हैं। हाल ही में तंजिन ने सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर पूरे मामले को क्लीयर किया है। जब ये घटना हुई, तो अभिनेत्री अपने कुछ ईवेंट्स के लिए अमेरिका में थीं। एक्ट्रेस को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उस वक्त उनका शेड्यूल काफी हेक्टिक था।

हैरान होकर एक्ट्रेस ने बोली ये बात

तिशा को जिस तरह से टार्गेट किया गया, वो देखने के बाद वो काफी शॉक हुईं। उन्हें इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ कि 6 साल पुराना प्राइवेट वीडियो, जिसमें तीन दोस्त साथ में टाइम बिता रहे हैं वो इस तरह बवाल बन जाएगा। एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया।

लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अभिनेत्री ने लिखा- ये एक पर्सनल वीडियो है, ऐसे में मुझे लगता है कि किसी सफाई की जरूरत नहीं है। लेकिन फिर भी मैं आपसे एक दर्ख्वास्त करती हूं कि मुझे इस वीडियो को लेकर जज ना करें। सबकी अपनी निजी जिंदगी होती है। आप मुझे बतौर अभिनेत्री जज करें क्योंकि मैं हमेशा एक आर्टिस्ट के तौर पर लोगों के जहन में रहना चाहती हूं।

180+ Tanjin Tisha Photo, HD New Photos & Photo Gallery 2023

ये जिस किसी ने भी किया है...

अभिनेत्री ने आगे कहा- किसी की परमिशन के बिना उसका प्राइवेट वीडियो ऐसे शेयर करना एक अपराध है। ये प्राइवेसी के अधिकार का उल्लंघन करता है। जिस किसी ने भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, मैं उसके खिलाफ केस करूंगी। मैं इसके अलावा अब कुछ नहीं कहना चाहती। मैं कानून के हिसाब से चलूंगी। ये एक कानूनी कार्रवाई होगी। मुझे हमारे कानून पर पूरा भरोसा है।

नशे में धुत थीं एक्ट्रेस

बताते चलें कि वायरल वीडियो में अभिनेत्री शराब के नशे में धुत थीं और एलिवेटर पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में नाजिफा तुशी और सुनेरेह बिंते कमल भी दिख रही हैं। तिशा डांस करती और कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल करती दिख रही हैं। वीडियो वायरल होते ही एक्ट्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया। यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस को जज करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सामने आकर उन्हें सफाई देनी पड़ी।

Share this story