Haryana News : नफे सिंह हत्याकांड में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

Nafe Singh Rathee Murder: बीते रविवार 26 फरवरी को इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी पर बहादुरढ़ में हमला हुआ था. इस दौरान उनकी फार्च्युनर गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी. 
Haryana News : नफे सिंह हत्याकांड में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार 
न्यूज डेस्क, आरएनएस, बहादुरगढ़ (हरियाणा)

हरियाणा के इनेलो नेता और प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड (Nafe Singh Rathee Murder) में पुलिस ने धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. बहादुरगढ़ पुलिस ने हत्याकांड के बाद नफे सिंह के परिवार को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी की गिरफ्तार की है. पड़ोसी राज्य राजस्थान से आरोपी को हिरासत में लिया गया है.आरोपी को बहादुरगढ़ लाया जा रहा है.

हत्याकांड के बाद गुरुवार को नफे सिंह राठी के परिवार को लगातार फोन के जरिये जान से मारने की धमकी मिली थी. इस दौरान सार्वजनिक सभा के दौरान परिजनों को फोन आया था. इस दौरान कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे.

उधर, नफे सिंह राठी हत्याकांड में आरोपियों से पुलिस पूछताछ शुरू हुई है. मामले में बहादुरगढ़ की लाइनपार थाना पुलिस ने आरोपियों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, आरोपी कांग्रेस नेता बिजेन्द्र राठी और संदीप राठी थाने पहुंच गए हैं.

इसके अलावा, बहादुरगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और नगर परिषद के वाइस चेयरमैन राजपाल उर्फ पालेराम शर्मा को भी थाने बुलाया गया है.

पांच दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

बीते रविवार 26 फरवरी को इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी पर बहादुरढ़ में हमला हुआ था. इस दौरान उनकी फार्च्युनर गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई थी. हमले में नफे सिंह और उनके एक समर्थक की मौत हो गई थी. उनके साथ, उनके निजी सुरक्षाकर्मी भी थे, जो घायल हो गए थे. इस हत्याकांड के 5 दिन बाद भी पुलिस खाली है. शूर्टर का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

Share this story