रायगढ़ : वार्डवासियों की समस्या के निराकरण के लिए सामने आईं बरखा सिंह

रायगढ़ : वार्डवासियों की समस्या के निराकरण के लिए सामने आईं बरखा सिंह


रायगढ़, 10 मई (हि.स.)। प्रतिवर्ष गर्मी के महीने में पानी की किल्लत कई वार्डों में देखने को मिलती है और ऐसा ही हाल शहर का वार्ड क्र.27 में भी इन दिनों देखने के मिल रहा है।

जहां वार्डवासी जनपद के सामने स्थित बोर बिगड़ जाने की वजह से पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं क्योंकि पीने के पानी के लिए वार्डवासी इसी बोर पर ही निर्भर हैं इसलिएअपनी इस परेशानियों से छुटकारा पाने वे पूर्व कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष बरखा सिंह के पास पहुंचे और उनसे मिलकर इस समस्या का निराकरण करने कहा। जिस पर बरखा सिंह ने तत्काल उनकी समस्या को गंभीरता से सुना और निराकरण करवाने बोर बनाने वालों को बुलाकर बोर बनवाकर उनकी पेयजल की समस्या को दूर किया।

क्या कहती हैं बरखा सिंह:-वार्डवासियों की समस्याओं के निराकरण के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं भले ही मेरे पास पद हो या ना हो कोई भी वार्डवासी मुझ तक अपनी समस्या लेकर आएगा मैं यथासंभव उनकी मदद जरूर करूंगी।

वार्डवासियों को जरूरत है अपने जनप्रतिनिधि की:- वार्ड क्र.27 की पार्षद दिवंगत संजना शर्मा थीं जिनके आकस्मिक निधन से फ़िलहाल यह वार्ड पार्षद विहीन है। ऐसे में यहां के रहवासियों को अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए जनप्रतिनिधि की ज़रुरत है हालांकि जल्द ही यहां उपचुनाव होने जा रहे हैं जिससे यहां की मूलभूत आवश्यकताओं के लिए उन्हें भी एक जनप्रतिनिधि मिल जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार /रघुवीर प्रधान

Share this story

Around The Web