शानदार कैमरा से लैस Vivo के ये दो मॉडल जल्द होंगे लांच, ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

शानदार कैमरा से लैस Vivo के ये दो मॉडल जल्द होंगे लांच, ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही मार्केट में अपने दो नए स्मार्टफोन Vivo S15 और Vivo S15 Pro को लॉन्च कर दिया है। हालांकि लॉन्च से पहले  कंपनी के ऑफिशियल्स ने फोन को Weibo पर टीज करना शुरू कर दिया है। Vivo ने हाल ही में चीन की मार्केट में Vivo S15e स्मार्टफोन लॉन्च किया था। आइए इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Gizmochina के मुताबिक, Vivo के उपाध्यक्ष Jia Jingdong ने हाल ही में Vivo S15 और Vivo S15 Pro के कुछ कैमरा सैंपल शेयर किए हैं और भी कंफर्म किया है कि दोनों स्मार्टफोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन TENNA लिस्टिंग में पहले ही सामने आया है। यह भी शेयर किया कि ये स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप चिप के साथ आएंगे। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर OriginOS में आउट ऑफ द बॉक्स काम करेंगे।

सैंपल्स से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में एक अच्छा कैमरा सेटअप दिया गया है। Jingdong ने कैमरा स्पेसिफिकेशंस पर ज्यादा रोज नहीं दिया, हालांकि, TENNA लिस्टिंग से साफ होता है कि Vivo S15 Pro में OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है। आइए इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक बार नजर डालते हैं।
 
Vivo S15 और Vivo S15 Pro के स्पेसिफिकेशंस

अगर हम Vivo S15 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 870 5G प्रोसेसर पर काम करता है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.62 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 8GB और 12GB RAM दिया गया है. वहीं में 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 12 + Origin OS Ocean पर काम करता है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Vivo S15 Pro मे 6.62 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो कि 90 या 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4,400 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड OriginOS पर काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया गया है।
 

Share this story

Around The Web