Google Pixel 8a: 7 साल तक मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए कब लॉन्च होगा

Google Pixel 9 Pro XL : आज के समय में हर कोई अपने लिए एक शदर 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोचते है क्युकी हर कोई व्यक्ति ऐसा नहीं होता है की हर साल नया फ़ोन बदलते रहे, इसलिए वो अपने लिए एक बार में ही शानदार स्मार्टफोन खरीद लेते है 
Google Pixel 8a: 7 साल तक मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए कब लॉन्च होगा
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

आपको बता दे की गूगल कंपनी अपना जल्द ही एक नया 5G स्मार्टफोन लांच करने वाली है ! जिसका नाम गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल स्मार्टफोन है ! ये स्मार्टफोन एक अलग ही लुक में आने वाला है जो हर पापा की परियो को अपनी और घुमाने वाला है ! आज हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे है !

गूगल कंपनी पुरे भारत की सबसे बड़ी कंपनी है जिसको हर कोई जनता है! क्यूंकि आज गूगल के बिना कुछ पॉसिबल नहीं है ! गूगल कंपनी अब मार्केट में कई शानदार स्मार्टफोन भी लांच कर रही है जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है ! कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल को भारत में लांच करने वाली है ! जिसमे आपको कई लक्जरी फीचर्स मिलने वाले है जो हर किसी को इस स्मार्टफोन का दीनवना बनाने वाला है !

Google Pixel 9 Pro XL स्पेसिफिकेशन 

गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.7 इंच का शानदार डिस्प्ले मिलने वाला है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है ! इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको टेंसर G4 चिप प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है! जो अभी तक का सबसे खास प्रोसेसर माना जाता है ! ये स्मार्टफोन एंड्राइड 15 पर काम करेगा ! कंपनी इस स्मार्टफोन को 16GB रेम और 512GB स्टोरेज के साथ लांच करने वाली है !

गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल कैमरा और बैटरी 

गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें आपको 50MP प्राइमरी कैमरा साथ में 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो 80वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी !

कीमत 

गूगल पिक्सेल 9 प्रो एक्सएल स्मार्टफोन की कीमत की बात करे! तो अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है ! लेकिन ये स्मार्टफोन 1 लाख रुपये के आसपास कीमत पर लांच हो सकता है !

Share this story