HONOR Magic V3: कभी न खत्म होने वाली बैटरी, 50MP कैमरे का जादू और सैटेलाइट कनेक्टिविटी

HONOR Magic V3: ऑनर (Honor) 12 जुलाई को अपने नए फोल्डेबल फोन्स- Honor Magic V3 और Magic Vs3 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन को कन्फर्म कर दिया है। 
HONOR Magic V3: कभी न खत्म होने वाली बैटरी, 50MP कैमरे का जादू और सैटेलाइट कनेक्टिविटी
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

HONOR Magic V3: कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि मैजिक V3 पिछले वेरिएंट से पतला और हल्का होगा। इन दोनों फोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच वीबो पर पोस्ट की गई एक नई लीक के अनुसार मैजिक V3 की बैटरी भी पावरफुल होगी। कंपनी इस फोन में सैटेलाइट कम्युनिकेशन भी ऑफर कर सकती है। आइए जानते हैं डीटेल।

चार कलर ऑप्शन में आएगा फोन

लीक के अनुसार मैजिक V3 में कंपनी 5200mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी मैजिक V2 के मुकाबले 200mAh ज्यादा है। बड़ी बैटरी के अलावा कंपनी ने इस फोन की थिकनेस को 9.7mm रखा है। इस अपकमिंग फोन का वजन 226 ग्राम होगा। डिजाइन की बात करें, तो यह फोन चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्राउन, वाइट और ग्रीन में आएगा। फोन का मेटल फ्रेम इसकी ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाने का काम करेगा। फोन में कंपनी IPX8 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी देने वाली है।

50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का OIS कैमरा देने वाली है। यह कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में आपको एक अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा देखने को मिल सकता है। अफवाह यह भी है कि फोन में कंपनी 3.5x जूम के साथ एक पेरिस्कोप टेलिफोटो कैमरा दे सकती है। फोन में ऑफर की जाने वाली बैचरी 66 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग भी देखने को मिलेगी।

सैटेलाइट कम्युनिकेशन वाला फोन

प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर काम करेगा। कंपनी इस फोन में सैटेलाइट कम्युनिकेशन के साथ x-axis linear motor भी ऑफर करने वाली है। मैजिक V3s की जहां तक बात है, तो फोन के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। अफवाहों की मानें तो इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे सकती है। यह डिवाइस ब्लैक, वाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।

Share this story