OnePlus Ace 3 Pro : OnePlus ला रहा है अपना अब तक का सबसे शक्तिशाली फोन, 6500mAh बैटरी से होगा लैस

OnePlus Ace 3 Pro : OnePlus ने हाल ही में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 6,100mAh की बड़ी बैटरी के साथ OnePlus Ace 3 Pro फोन लॉन्च किया है। 
OnePlus Ace 3 Pro : OnePlus ला रहा है अपना अब तक का सबसे शक्तिशाली फोन, 6500mAh बैटरी से होगा लैस
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

OnePlus Ace 3 Pro : टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने जानकारी दी है कि ओप्पो और वनप्लस जल्द 6,500mAh की बैटरी के साथ आने वाले स्मार्टफोन लॉन्च करेंगे। इसके अलावा, टिपस्टर ने वनप्लस 13 और ऐस 4 के बारे में कुछ जानकारी लीक की।

DCS के मुताबिक, Ouga ग्रुप 6,500mAh बैटरी वाला फोन लॉन्च करेगा। कंपनी फिलहाल इस नई बैटरी के साथ आने फोन के प्रोटोटाइप की टेस्टिंग कर रही है। DCS का कहना है कि भविष्य में आने वाला वनप्लस फोन यह सुविधा देने वाला पहला फोन होगा।

DCS के वीबो पोस्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि दोनों अपकमिंग वनप्लस में 1.5K और 2K रिज़ॉल्यूशन वाले माइक्रो-कर्व्ड फ्लैट डिस्प्ले होंगे। ऐसा लग रहा है कि ये दो नए फोन क्रमशः वनप्लस ऐस 4 और वनप्लस 13 होंगे।

वनप्लस 13 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट होने की संभावना है, जबकि ऐस 4 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस हो सकता है। ऐसी संभावना है कि ग्लोबल मार्केट में ऐस 4 को वनप्लस 13आर के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। कई रिपोर्ट की माने तो वनप्लस ऐस 4 प्रो वो फोन होगा जिसमें वनप्लस 6,500mAh बैटरी पेश करेगा, यह फोन चीन में 2025 के मिड में दस्तक दे सकता है।

Share this story