Realme C61 : 10 हज़ार से भी कम में, 50MP कैमरा और सुपरफास्ट चार्जिंग

Realme C61 : टिपस्टर PassionateGeekz की रिपोर्ट के अनुसार, Realme C61 में एक रियर कैमरा आइलैंड होने की उम्मीद है, जो iPhone 15 के प्रीमियम मॉडल के समान दिखता है। 
Realme C61 : 10 हज़ार से भी कम में, 50MP कैमरा और सुपरफास्ट चार्जिंग 

Realme C61 : Realme अपने अगले बजट फोन Realme C61 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय और ग्लोबल मार्केट में दस्तक देगा। स्पेसिफिकेशन और कीमत ऑनलाइन लीक हो गए हैं। 

टिपस्टर PassionateGeekz की रिपोर्ट के अनुसार, Realme C61 में एक रियर कैमरा आइलैंड होने की उम्मीद है, जो iPhone 15 के प्रीमियम मॉडल के समान दिखता है। फोन के कई कलर वैरिएंट में आने की उम्मीद है। भारत में, डिवाइस मार्बल ब्लैक और सफारी ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।

Realme C61 की कीमत भारत में लीक

हालांकि रियलमी ने अभी तक कोई डिटेल नहीं दी है, लेकिन उम्मीदें और अफवाहें पहले से ही सोशल मीडिया पर चल रही हैं। जहां तक ​​कीमत का सवाल है, लीक के अनुसार, Realme C61 की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजारों में 130 यूरो के करीब होने का अनुमान है। वहीं भारत में इस बजट फोन की कीमत लगभग 10,000 रुपये है।

Realme C61 के स्पेसिफिकेशन (लीक)

Realme C61 के हुड में यूनिसोक स्पीडट्रम टी612 चिपसेट, एक 4जी-केवल प्रोसेसर होने की अफवाह है। इसे 4GB या 6GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा, साथ ही 128GB तक का स्टोरेज ऑप्शन भी दिया जाएगा। Realme C61 के डिस्प्ले में 320 DPI पिक्सेल के साथ 1600 x 720 पिक्सल का HD + रिज़ॉल्यूशन होने की उम्मीद है।

लीक से पता चलता है कि डिवाइस को IP54 वॉटर रेजिस्टेंस और रेन-सेंसिटिव स्मार्ट टच का सर्टिफिकेशन मिला है। लीक के अनुसार, डिवाइस को रियलमी लैब हाई डिपेंडेंसी सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है। डिवाइस में प्रोग्रामेबल डायनामिक बटन और एयर जेस्चर को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है।

कैमरा के शौकीनों के लिए, Realme C61 के पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर है। यह भी माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। यह 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Realme C61 के ये स्पेसिफिकेशन और कीमत रेंज अफवाहों और लीक पर आधारित हैं।

Share this story