Vivo का सबसे सस्ता 5G फोन T3 Lite, फ्लिपकार्ट पर लॉन्च से पहले ही हुआ लिस्ट

वीवो भारतीय बाजार में एक नया टी-सीरीज स्मार्टफोन - Vivo T3 Lite 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है। अपकमिंग T3 लाइट, T3 सीरीज के तहत कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा और इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। 
Vivo का सबसे सस्ता 5G फोन T3 Lite, फ्लिपकार्ट पर लॉन्च से पहले ही हुआ लिस्ट
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

वीवो ने अभी तक वीवो T3 लाइट की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि यह इसी महीने लॉन्च हो सकता है। कितनी है वीवो के इस नए 5G फोन की कीमत और क्या होगा खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

Vivo T3 Lite 5G: अब तक सामने आई डिटेल

लॉन्च माइक्रोसाइट से पता चला है कि वीवो T3 लाइट वीवो का सबसे किफायती डुअल-5G स्मार्टफोन होगा। इसका मतलब है कि आने वाला T3 लाइट Vivo T3x 5G से भी सस्ता होगा। वीवो T3 लाइट में सोनी एआई कैमरा भी होगा, लेकिन इसके रिजॉल्यूशन और अन्य डिटेल फिलहाल सामने नहीं आई है।

वीवो T3 लाइट में रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर डुअल-रियर सेटअप होगा। इसमें एक फ्लैट-एज डिजाइन होगा, जैसा कि प्रमोशनल इमेज से पता चलता है। डिजाइन के मामले में, अपकमिंग वीवो T3 लाइट, वीवो Y18 ग्लोबल वेरिएंट जैसा दिखता है।

वीवो T3 लाइट की कीमत 12,000 रुपये से कम बताई जा रही है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर हो सकता है, वही प्रोसेसर जो Reamle Narzo N65 5G और Realme C65 5G में भी है। वीवो 24 और 25 जून को प्रोसेसर और कैमरा की जानकारी देगा।

भारत में लॉन्च किया Vivo Y58 5G

Vivo ने भारतीय बाजार में वाई-सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo Y58 5G लॉन्च कर दिया है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो प्रीमियम वॉच डिजाइन के साथ आता है। वीवो का दावा है कि फोन में इंडस्ट्री का सबसे चमकदार सनलाइट डिस्प्ले है। फोन में 6000 एमएएच बैटरी, 8GB रैम और 50 मेगापिक्सेल मेन रियर कैमरा है। इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से भी कम है।

Vivo Y58 5G सिंगल 8GB+128GB कॉन्फिगरेशन में आता है और इसकी कीमत 19,499 रुपये है। यह अब वीवो ईस्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इसे दो खूबसूरत कलर ऑप्शन Sundarbans Green और Himalayan Blue में लॉन्च किया है।

वीवो Y58 5G में एक क्लासिक सनबर्स्ट पैटर्न के साथ एक गोल कैमरा मॉड्यूल है, जो एक प्रीमियम स्मार्टवॉच जैसा दिखता है। स्मार्टफोन IP64 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे धूल और पानी से सुरक्षित रखता है। इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी है। 

Share this story